जानें आमिर खान की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में क्या होगा खास

जानें आमिर खान की बेटी की रिसेप्शन पार्टी में क्या होगा खास

पॉपुलर स्टार किड आइरा खान ने नूपुर शिखरे से शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर कपल की वेडिंग फोटो और वीडियो छाई रही। अब फैंस की नजर उनके वेडिंग रिसेप्शन पर है। आइरा और नूपुर की रिसेप्शन पार्टी 13 जनवरी की शाम होगी। उनकी पार्टी में मेहमानों से लेकर फूड मेन्यू तक बहुत कुछ खास होगा।

आमिर खान की बेटी आइरा ऑफिशियली मिसेज नूपुर शिखरे बन चुकी हैं। 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज करने के बाद कपल ने 10 जनवरी को उदयपुर में रॉयल और फिल्मी स्टाइल वेडिंग की। 6 से 10 जनवरी तक चलने वाले इस शादी के फंक्शन चर्चा में रहे। धूमधाम से हुई शादी के बाद अब बारी है ग्रैंड रिसेप्शन की।

ग्रैंड होगा आइरा खान का रिसेप्शन

आइरा और नूपुर, मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। यह पार्टी काफी ज्यादा मेहमानों की संख्या से भरी और हटके होने वाली है। 13 जनवरी की शाम यानी आज कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा, जहां बी टाउन की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। इसके साथ ही कई और नामी चेहरे आमिर खान की बेटी की रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा होंगे।

2500 से ज्यादा गेस्ट होंगे शामिल

आमिर खान की बेटी की रिसेप्शन अंबानी के NMACC ग्राउंड में होगा। इस पार्टी में 2500 से ज्यादा गेस्ट के शामिल होने की चर्चा है। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, आमिर ने शाह रुख खान, सलमान खान, देओल फैमिली, भट्ट फैमिली, कपूर फैमिली…सहित लगभग पूरी इंडस्ट्री को इन्वाइट किया है। उन्होंने मेहमानों के लिए खास इंतजाम भी करवाया है। रिसेप्शन के मेन्यू में 9 तरह के क्यूजीन्स परोसे जाएंगे। इसमें महाराष्ट्रियन खाने से लेकर गुजराती, लखनवी…हर तरह की डिशेज शामिल हैं।

आइरा-नूपुर ने की क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग

3 जनवरी को नूपुर और आइरा ने मुंबई के ताज लैंड्स एंड में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद उन्होंने उदयपुर के ताज अरावली रिजॉर्ट एंड स्पा में क्रिश्चिन वेडिंग की। सोशल मीडिया पर आइरा और नूपुर की शादी की तस्वीरें और वीडियो छाए रहे। आइरा ने अपने स्पेशल डे पर व्हाइट गाउन पहना था। जबकि, नूपुर ने टक्सीडो पहना था।

E-Magazine