'हनुमान' के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने किया खुलासा, मामूली बजट में बनी है फिल्म

'हनुमान' के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने किया खुलासा, मामूली बजट में बनी है फिल्म

मुंबई, 13 जनवरी (आईएएनएस)। दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया पाने वाली सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ सीमित बजट में बनाई गई है।

फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने खुलासा किया कि यह प्रोजेक्ट हाई-बजट एक्शन फिल्म नहीं है। यह फैंस और क्रिटिक्स से समान रूप से शानदार रिव्यूज प्राप्त करके रिकॉर्ड बना रही है। सीमित बजट पर फिल्म बनाने के बावजूद, प्रशांत को एक सुपरहीरो फिल्म बनाने के लिए सराहना मिली है जो देखने में मनोरम है और अच्छाई बनाम बुराई की एक मनोरंजक कहानी प्रस्तुत करता है।

वर्मा की प्रतिभा किसी से कम नहीं है, यह फिल्म यह दिखाते हुए शैली में नए मानक स्थापित करती है कि एक सुपरहीरो फिल्म को पैसे से ज्यादा दूरदर्शिता की जरूरत होती है। मास्टरस्ट्रोक कदम में, वर्मा ने फिल्म को फ्रेश लुक, विजन और पैलेट देने के लिए वीएफएक्स स्टार्टअप कंपनियों और नए डिजाइनरों के साथ भी काम किया। इसका रिस्पांस जबरदस्त रहा।

उन्होंने कहा, “फिल्म को हमने बहुत कम बजट में शुरू किया था, लेकिन जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते गए। जैसे-जैसे हनुमान बड़े होते जा रहे हैं, दर्शकों के प्यार से प्रोजेक्ट भी बड़ी होती जा रही है। शुरुआत में हमने एक क्रिएटिव जारी किया और फिर, किसी ने इसे देखा, वे इसमें आए और वे इसके निर्माण में भागीदार बन गए। उन्होंने फिल्म को उससे भी बड़ा बना दिया। यह बहुत ही खूबसूरत फिल्म है जो अच्छाई बनाम बुराई के बारे में बहुत अच्छी कहानी बताती है।”

उन्होंने आगे कहा, ”साथ ही, कुछ एपिक मोमेंट भी होंगे। तो, हमारे पास जो भी बजट था, अगर आप हमारे टीजर को देखें, तो विचार बड़े थे और टीम का जुनून बड़ा है। इसलिए, हम उन शॉट्स को बहुत कम बजट में बनाने में सक्षम थे। वैसे ही ये फिल्म भी हैरान करने वाली है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म है जिसे हनुमान की शक्तियां प्राप्त हैं। मैं जानता हूं कि इससे लोगों का दिमाग चकरा जाएगा।”

‘हनुमान’ आरकेडी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और प्राइमशो एंटरटेनमेंट के निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित है। वेंकट कुमार जेट्टी फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर हैं।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine