सिनेमाई ब्रह्मांड की शुरुआत है अनोखी सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान'

सिनेमाई ब्रह्मांड की शुरुआत है अनोखी सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान'

मुंबई, 11 जनवरी (आईएएनएस)। ‘हनुमान’ के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने निर्माताओं के साथ मिलकर दर्शकों के लिए भारतीय धर्मग्रंथों और पौराणिक कथाओं के जरिए सिनेमाई अनुभव को बदलने का लक्ष्य रखा है।

इस योजना में नए पात्रों को पेश करना और युवा पीढ़ी के बीच भारतीय धर्मग्रंथों में रुचि जगाने में मदद करना शामिल है।

निर्माता आर.के. दुग्गल ने कहा, “हनुमान शायद हमारी लाइब्रेरी की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। प्रशांत और हमारी टीम ने इस परियोजना के विकास के लिए दो साल से अधिक समय तक काम किया है। मेरी टीम इस फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम जो बनाने के लिए एक साथ आए हैं वह दर्शकों को पसंद आएगा।”

उन्‍होंने कहा, “यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह सुपरहीरो का एक पूरा ब्रह्मांड है जिसे निर्देशक भारतीय इतिहास (इतिहास) के आधार पर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

दुग्गल ने कहा, “हम टेलीविजन व्यवसाय से आते हैं, हमारी सामग्री उन लोगों की जरूरतों को पूरा करती है जो पारिवारिक फिल्में देखना पसंद करते हैं। आज हम जो सामग्री बना रहे हैं, वह निश्चित रूप से हमारी आने वाली पीढ़ियों को प्रभावित करेगी।”

उन्‍होंने कहा, “मैंने फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ उनकी पिछली फिल्म ‘ज़ॉम्बी रेड्डी’ पर काम किया है और मुझे यकीन था कि वह एक बहुत ही सक्षम निर्देशक हैं। उनके साथ हमारी बड़ी योजनाएं हैं और हम एक समान दृष्टिकोण साझा करते हैं। आप आने वाले वर्षों में देखेंगे कि वह हमारे उद्योग के शीर्ष निर्देशकों में से एक होंगे।”

‘हनुमान’ आरकेडी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई हैै, जबकि प्राइमशो एंटरटेनमेंट (निरंजन रेड्डी) फिल्म के निर्माता हैं। वेंकट कुमार जेट्टी फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine