नम्रता सेठ को गर्लफ्रेंड बताने वाली अफवाह पर बोले वरुण सूद, 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त…'

नम्रता सेठ को गर्लफ्रेंड बताने वाली अफवाह पर बोले वरुण सूद, 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त…'

मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)। एक्टर वरुण सूद ने ‘कर्मा कॉलिंग’ की अपनी को-स्टार नम्रता सेठ को, ‘सिर्फ एक अच्छी दोस्त’ बताया।

वरुण सूद के बारे में अफवाहें थी कि नम्रता सेठ उनकी गर्लफ्रेंड है।

वरुण अपकमिंग सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए। दोनों के बीच की ऑफ-सेट केमिस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर, वरुण सूद और निर्माता आशुतोष शाह ने उनके इक्वेशन के बारे में खुलासा किया।

ट्रेलर लॉन्च पर वरुण ने कहा, ”हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। नम्रता साथ काम करने के लिए एक बेहतरीन अदाकारा हैं और बहुत से लोग हमारे बारे में यह नहीं जानते कि हम पहली बार एक एक्टिंग वर्कशॉप में मिले थे।”

“नम्रता मुझसे नफरत करती थी। हम दोनों जो करते हैं उसके प्रति बहुत पैशनेट थे, जब हम ‘कर्मा कॉलिंग’ के सेट पर मिले तो कुछ ही समय में हम जुड़ गए, मुझे लगता है कि ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री पहले दिन से ही बहुत अच्छी थी। उन्होंने हर पहलू में मेरे लिए चीजें आसान कर दीं। मुझे खुशी है कि नम्रता ‘कर्मा तलवार’ में हैं।”

आरएटी फिल्म्स के निर्माता आशुतोष शाह ने कहा, ”मैं बस यही कहूंगा कि निर्माता के रूप में यह बहुत आसान हो गया था। जब भी हम वरुण को फोन करते तो नम्रता हमेशा उनके साथ होती और उनके साथ तालमेल बिठाना आसान हो जाता।”

शो में रवीना टंडन के साथ गौरव शर्मा, वलूशा डिसूजा, एमी ऐला, विराफ पटेल, पीयूष खाती भी अहम भूमिकाओं में हैं।

‘कर्मा कॉलिंग’ अमेरिकी ऑरिजनल सीरीज ‘रिवेंज’ पर आधारित है, जो 2011-2015 तक प्रसारित हुई और डिज्नी टीवी स्टूडियो के पहले पार्ट एबीसी सिग्नेचर द्वारा निर्मित की गई थी।

‘कर्मा कॉलिंग’ 26 जनवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine