9 फरवरी को आर्या के रूप में 'अंतिम वार' के लिए तैयार सुष्मिता सेन

9 फरवरी को आर्या के रूप में 'अंतिम वार' के लिए तैयार सुष्मिता सेन

मुंबई, 8 जनवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आर्या सरीन के रूप में अपने “अंतिम वार” के लिए पूरी तरह तैयार हैं, निर्माताओं ने “आर्या अंतिम वार” की घोषणा की है।

यह 9 फरवरी, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सुष्मिता सेन, जो आर्या सरीन की मुख्य भूमिका निभाती हैं, ने कहा: “आर्या मेरे दिल में एक गहरी जगह रखती है, सीजन 3 जारी है। आर्या का प्रत्येक एपिसोड एक ऐसी दुनिया की यात्रा है जो मेरे अस्तित्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है।”

उन्होंने कहा कि आर्या अंतिम वार के आगमन के साथ, दर्शकों को आर्या का एक ऐसा पक्ष देखने को मिलेगा जो पहले देखी गई किसी भी चीज़ से परे है।

सुष्मिता ने कहा, ”गहराई, सघनता, नए घाव और वह उदासी जो संभवतः उसकी कहानी के निष्कर्ष को प्रेरित करती है। इस किरदार को निभाने से मुझे जितना सोचा था, उससे कहीं अधिक मिला है। मैं इस किरदार के गहन विकास और उस कहानी का अनुभव करने के लिए रोमांचित हूं जिसने मेरे दिल को इतनी गहराई से छू लिया है।”

राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित, ‘आर्या’ सीजन 3 में प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें सुष्मिता सेन, इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जाड़ावत और विश्वजीत प्रधान सहित अन्य शामिल हैं।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine