अंशुमान झा और उनकी पत्नी सिएरा के घर जल्द ही गूंजेगी किलकारियां, एक्टर ने की घोषणा

अंशुमान झा और उनकी पत्नी सिएरा के घर जल्द ही गूंजेगी किलकारियां, एक्टर ने की घोषणा

मुंबई, 8 जनवरी (आईएएनएस)। एक्टर अंशुमान झा और उनकी एथलीट-राइटर-शेफ पत्नी सिएरा ने घोषणा की है कि वे मार्च, 2024 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

अंशुमन को ‘लकड़बग्घा’, ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘ये है बकरापुर’, ‘चौरंगा’, ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ और ‘मस्तराम’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है।

कपल ने अक्टूबर 2022 में शादी की थी। उन्होंने हाल ही में करीबी दोस्तों के साथ प्राइवेट बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया। बच्चे का जन्म अमेरिका में होगा क्योंकि सिएरा की मां वहीं हैं।

2020 में अपने माता-पिता को खोने बाद अंशुमान दादा-दादी के पास रहने के महत्व पर जोर देते हैं।

उन्होंने कहा, “इस समय मां का साथ होना मां और बच्चे के लिए महत्वपूर्ण है। काश मेरी मां पास होती… सिएरा भाग्यशाली है कि उनकी मां और पिताजी उनके साथ हैं।”

अमेरिका में गर्भ में बच्चे के लिंग का पता लगाना गैर-कानूनी नहीं है। वहां के कानून के अनुसार, आप जान सकते हैं कि लड़का है या लड़की, लेकिन कपल ने इस ओर कदम नहीं बढ़ाने का फैसला लिया।

अंशूमन ने कहा, ”हम सरप्राइज होना चाहते हैं। नेचर के अनुसार होने दें… बच्चा हमसे नहीं, बल्कि, हमारे माध्यम से ही आ रहा है। ईश्वर हमें जो भी आशीर्वाद देंगे, उसके लिए हम आभारी रहेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “हम बहुत आभारी हैं। यह भगवान को देखने की भावना के सबसे करीब महसूस होता है, जब हम सोनोग्राफी में स्क्रीन पर बच्चे को देखते हैं, मुझे ऐसा लगा जैसे बस यही है। मैं भगवान, आत्मा, जीवन को सार रूप में देखता हूं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘लकड़बग्घा 2’ के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वह रघुवीर यादव के साथ ‘हरि-ओम’ में भी अभिनय करेंगे। अंशुमन अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ बनाएंगे, जो 2024 में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine