बाइडेन, ट्रंप ने 2021 कैपिटल दंगे के अलग-अलग कथानक पेश किए

बाइडेन, ट्रंप ने 2021 कैपिटल दंगे के अलग-अलग कथानक पेश किए

वाशिंगटन, 7 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और उनके पूर्ववर्ती डोनाल्ड ट्रंप ने 6 जनवरी, 2021 के कैपिटल दंगों के अलग-अलग कथानक पेश किए हैं, जिसमें अनुभवी डेमोक्रेट ने इसे वह दिन कहा है, “जब हमने अमेरिका को लगभग खो दिया था” जबकि बिजनेस टाइकून ने इसे “सुंदर दिन” बताया।

अमेरिका ने कैपिटल हिल पर विद्रोह की तीसरी वर्षगांठ मनाई, जिसे राष्ट्रपति बाइडेन ने “बदनामी का दिन” कहा और ट्रंप ने पलटवार करते हुए कहा कि वैली फोर्ज में बाइडेन का संबोधन “दयनीय भय फैलाने वाला” था।

यूएसए टुडे के स्तंभकारों ने कहा, विरोधाभासी विचार यह दर्शाते हैं कि ट्रंप और बाइडेन 2024 के अभियान के लिए किस तरह आगे बढ़ रहे हैं, और इस मुद्दे पर उनका विभाजन एक बिजली की छड़ी बन गया है, जो अमेरिकियों के लिए एक परेशान करने वाली दरार का खुलासा करता है – यहां तक ​​कि 890 से अधिक लोगों द्वारा दोषी ठहराए जाने या विद्रोह से उत्पन्न आरोपों पर दोषी ठहराए जाने के बाद भी ट्रंप अड़े हुए हैं।

ट्रंप के लिए 2020 के चुनाव के परिणामों को पलटने की कोशिश के लिए जिन आरोपों का सामना करना पड़ रहा है, वे उनके बारे में नहीं हैं।

ट्रंप ने शुक्रवार को आइयोवा के सिओक्स सेंटर में एक रैली में अपने अभियान के केंद्रीय विषय को दोहराते हुए कहा, “आपके लिए मुझे दोषी ठहराया जा रहा है।”

“अंत में, वे मेरे पीछे नहीं हैं, वे आपके पीछे हैं और मैं बस उनके रास्ते में खड़ा हूं।”

यूएस कैपिटल पर हमले की बात उठाकर बाइडेन ट्रंप को व्हाइट हाउस में लौटने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine