पीकेएल 10 : गुजरात जायंट्स ने तेलुगू टाइटंस को 37-30 से हराकर शानदार वापसी की

पीकेएल 10 : गुजरात जायंट्स ने तेलुगू टाइटंस को 37-30 से हराकर शानदार वापसी की

मुंबई, 7 जनवरी (आईएएनएस)। डोम बाई एनएससीआई, मुंबई में खेले गए प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में गुजरात जायंट्स ने तेलुगू टाइटंस को 37-30 से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

जायंट्स के डिफेंडर दीपक सिंह ने शानदार नौ टैकल अंक जुटाकर अपनी टीम को वापसी में जीत दर्ज करने में मदद की। इस बीच टाइटंस तालिका में सबसे नीचे है और अब चार मैचों में हार का सिलसिला जारी है।

सहरावत ने खेल की शुरुआत की, सीटी बजते ही सुपर रेड मारकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। दोनों टीमों के बीच नियमित अंतराल पर छापेमारी के साथ काफी देर तक आगे-पीछे का दौर चला। टाइटंस की रेडिंग काफी हद तक सहरावत पर निर्भर थी और उन्होंने अपनी फॉर्म के अनुरूप पहले हाफ में अपनी टीम के आधे से अधिक रेड अंक हासिल किए।

जबकि दिग्गजों की दुर्जेय रक्षा ने टाइटंस को अपने पैर की उंगलियों पर रखा, हाफ के अंतिम पांच मिनटों में टाइटंस ने उन्हें जीवित रखा।

ऑल-आउट का सामना करते हुए टाइटंस के रेडर एस. संजीवी ने खेल में बने रहने के लिए जायंट्स की रक्षापंक्ति की त्रुटियों की एक श्रृंखला का फायदा उठाया। वहां से उन्होंने एक के बाद एक तीन सुपर टैकल किए, न केवल ऑल-आउट को रोका, बल्कि ब्रेक पर भी बढ़त बनाए रखी।

पहले हाफ के प्रतिरोध के बावजूद जायंट्स को खेल का पहला ऑल-आउट करने में ज्यादा समय नहीं लगा, क्योंकि टाइटंस ने अपनी बढ़त को एक अंक तक कम कर दिया। बढ़त अधिक समय तक नहीं टिकी, क्योंकि दिग्गजों ने अपने गेमप्ले को तेज़ कर दिया और टाइटंस लड़खड़ा गए। बहुत सारी रक्षात्मक त्रुटियां और सहरावत को पुनर्जीवित करने में उनकी असमर्थता के कारण उन्हें एक चौथाई से भी कम खेल खेलने के साथ दूसरी बार ऑल-आउट का सामना करना पड़ा।

एक बार बढ़त बनाने के बाद दिग्गजों ने अपनी पकड़ ढीली नहीं की, क्योंकि उन्होंने शानदार वापसी की और जीत के हकदार थे।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine