टेक महिंद्रा ने इंफोसिस के पूर्व दिग्गज रिचर्ड लोबो को मुख्य लोक अधिकारी किया नियुक्त

टेक महिंद्रा ने इंफोसिस के पूर्व दिग्गज रिचर्ड लोबो को मुख्य लोक अधिकारी किया नियुक्त

नई दिल्ली, 3 जनवरी (आईएएनएस)। टेक महिंद्रा ने बुधवार को इंफोसिस के पूर्व कार्यकारी उपाध्यक्ष रिचर्ड लोबो को अपना मुख्य लोक अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की।

लोबो की नियुक्ति टेक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक और सीईओ मोहित जोशी के तहत चल रहे नेतृत्व पुनर्गठन के हिस्से के रूप में हुई है।

आईटी और डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन प्रमुख ने एक्स पर पोस्ट किया, “एचआर परिवर्तन, कर्मचारी अनुभव, विविधता और समावेशन में 25 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, लोबो टेक महिंद्रा में एचआर चार्टर का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।”

टेक महिंद्रा ने कहा, “हम लोगों की प्रक्रियाओं को मापना जारी रखेंगे, सतत विकास को आगे बढ़ाएंगे और पीपल फर्स्ट सिद्धांतों के आधार पर एक अद्वितीय कामकाजी माहौल तैयार करेंगे।”

लोबो ने लगभग 23 सालों तक इंफोसिस के साथ काम किया। उन्होंने एडटेक यूनिकॉर्न बायजू में एचआर कंसलटेंट और स्ट्रैटेजिक एडवाइजर के रूप में काम करने के लिए अगस्त में इंफोसिस छोड़ दिया।

बायजू ने अपने ह्यूमन रिसोर्सेज फंक्शन को बदलने में मदद के लिए लोबो को एक्सक्लूसिव एडवाइजर के रूप में नियुक्त किया था।

इंफोसिस में, लोबो ने विभिन्न नेतृत्व भूमिकाएं निभाईं, हाल ही में उन्होंने इसके ईवीपी और ह्यूमन रिसोर्सेज के हेड के रूप में कार्य किया।

पब्लिकेशन्स में एक्टिव कंट्रीब्यूटर और इंडस्ट्री इवेंट्स में फ्रीक्वेंट स्पीकर, लोबो शिक्षा जगत को बिजनेस और ह्यूमन रिसोर्सेज के ट्रेंड्स पर सलाह भी देते हैं।

टेक महिंद्रा ने हाल ही में पूर्व एलटीआई मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) पीयूष दुबे को अपना सीएमओ नियुक्त किया है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine