'आंगन' में मेरी भूमिका ने मुझे कई स्तरों पर आकर्षित किया : ओंकार कपूर

'आंगन' में मेरी भूमिका ने मुझे कई स्तरों पर आकर्षित किया : ओंकार कपूर

मुंबई, 4 जनवरी (आईएएनएस)। ‘मासूम’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ में अपने काम के लिए जाने जाने वाले एक्टर ओंकार कपूर, जो शो ‘आंगन-अपनो का’ में नजर आ रहे हैं, ने साझा किया कि कैसे इस किरदार ने उन्हें आकर्षित किया, और शो की अनूठी थीम के बारे में गहराई से जानकारी दी।

शो ‘आंगन-अपनो का’ में ओंकार ने डॉ. सिद्धांत की भूमिका निभाई है।

डॉ. सिद्धांत के किरदार के बारे में ओंकार ने कहा, “मेरे किरदार ने मुझे आकर्षित किया। वह शो में अहम मोड़ पर आता है और एक नया दृष्टिकोण लाता है। वह एक योग्य और आधुनिक विचारधारा वाला व्यक्ति है जो समानता में विश्वास करता है।”

एक्टर उस शो का हिस्सा बनकर भी खुश हैं, जो सवाल करता है कि एक लड़की को शादी के बाद अपने परिवार को प्राथमिकता देना क्यों देना बंद कर देना चाहिए।

ओंकार ने कहा, “यह ऐसी बात है जिससे मैं भी सहमत हूं। शर्मा परिवार में सिद्धांत की भूमिका महत्वपूर्ण है। वह उस समय पल्लवी के लिए संभावित प्रेमी के रूप में सामने आता है, जब पल्लवी के दिल में किसी और के लिए भावनाएं आ रही होती हैं।”

आप अपने किरदार को शो में योगदान करते हुए कैसे देखते हैं?

ओंकार ने कहा कि यह शो निर्विवाद रूप से एक ऐसे विषय की खोज कर रहा है जो अद्वितीय और उल्लेखनीय रूप से प्रगतिशील दोनों है।

“सिद्धांत का परिचय ऐसे समय में हुआ है जब पल्लवी एक ऐसे साथी की चाहत रखती है जो परिवार को महत्व दे, जो शो के मूल संदेश को खूबसूरती से बढ़ाए। अपने माता-पिता दोनों को खोने का अनुभव करने के बाद, सिद्धांत पल्लवी की इच्छाओं को समझता है और समर्थन का एक महत्वपूर्ण स्तंभ बन जाता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि पल्लवी और आकाश की कहानी पर सिद्धांत का क्या प्रभाव पड़ेगा और यह जयदेव और पल्लवी के पिता-बेटी के रिश्ते को कैसे आकार देगा। सिद्धांत का किरदार कहानी में एक ताजा और प्रगतिशील आयाम योगदान करने जा रहा है।”

‘आंगन अपनो का’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine