Bigg Boss 17: इन तीन कंटेस्टेंट के वोटों के आधार पर अभिषेक-समर्थ में से एक होगा बेघर

Bigg Boss 17: इन तीन कंटेस्टेंट के वोटों के आधार पर अभिषेक-समर्थ में से एक होगा बेघर

सलमान खान के शो में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल का मुद्दा बहुत बड़ा बन चुका है। बीते हफ्ते ही तीन कंटेस्टेंट इस शो से बेघर हुए हैं और अब थप्पड़ वाले इंसिडेंट के बाद बिग बॉस ने घरवालों के हाथ में अभिषेक कमार और समर्थ जुरेल की किस्मत छोड़ दी हैं। इन तीन कंटेस्टेंट ने फैसला लिया की वह किसे एलिमिनेट करेंगे।

बिग बॉस सीजन 17 में पिछले हफ्ते एक बड़ा घमासान देखने को मिला। अभिषेक कुमार जो सलमान खान के इस सीजन के सबसे अग्रेसिव कंटेस्टेंट कहे जाते हैं, उन्होंने समर्थ जुरेल की तरफ से लगातार हो रही पोकिंग के बाद उन्हें नेशनल टीवी पर सभी घरवालों के सामने ऐसा तमाचा जड़ा कि हर सदस्य हक्का-बक्का रह गया।

बिग बॉस 17 में हाथापाई करना घर के नियम का सबसे बड़ा उल्लंघन है, ऐसे में अभिषेक और समर्थ किसे इस लड़ाई के लिए बिग बॉस हाउस से बाहर करना चाहिए, इसका फैसला घर के तीन सदस्यों ने मिलकर लिया।

इन तीन सदस्यों ने लिया एलिमिनेट करने का फैसला

बिग बॉस 17 में अब तक तीन कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कह चुके हैं। बीते हफ्ते ही नील भट्ट- रिंकू धवन, अनुराग डोभाल को बिग बॉस 17 से कम वोट्स और घरवालों के फैसले के आधार पर बाहर हो चुके हैं। अब हाल ही में बिग बॉस ने घर में हुई इस हाथापाई के बाद तीन कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी को कन्फेशन रूम में बुलाया और साथ ही उनसे ये पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि अभिषेक और समर्थ में से किसकी गलती थी।

इस दौरान ये तीनों ही कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के खिलाफ नजर आए। अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह कभी-कभी जैसे अभिषेक चार्ज करते हैं, उससे बहुत ही अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं। इसके अलावा मनारा ने भी अभिषेक के खिलाफ बोलते हुए कहा कि पोकिंग दोनों तरफ से होती है, लेकिन जिस लेवल पर अभिषेक बातें कहते हैं, वह बहुत ही चुभती हैं।

खत्म हो सकता है अभिषेक कुमार का सफर

बिग बॉस ने अभिषेक कुमार को बाहर निकालना है या नहीं, इसका पूरा जिम्मा घरवालों को जरूर सौंपा, लेकिन इस शो के फैंस इस बात से नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं कि घर में मौजूद कंटेस्टेंट इस बात का फैसला करने का हक नहीं रखते कि अभिषेक को बिग बॉस से बाहर किया जाए।

आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट भले ही अभिषेक के सपोर्ट में न हों, लेकिन बाहर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड और टीवी सितारों तक का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है।

 

E-Magazine