'देवरा' का नया पोस्टर जारी, नाव पर निडरता से खड़े एनटीआर जूनियर

'देवरा' का नया पोस्टर जारी, नाव पर निडरता से खड़े एनटीआर जूनियर

मुंबई, 1 जनवरी (आईएएनएस)। तेलुगू स्टार एनटीआर जूनियर, जिनकी फिल्म ‘आरआरआर’ वैश्विक स्तर पर धूम मचा चुकी है, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता ने एक्स पर सोमवार को फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया।

धमाकेदार पोस्टर में अभिनेता को शानदार लुक में दिखाया गया है। इसमें उन्हें समुद्र की लहरों के बीच एक नाव पर खड़ा दिखाया गया है। उनके पीछे अन्य नावें दिखाई दे रही हैं। निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि ‘देवरा’ की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को जारी की जाएगी।

एनटीआर जूनियर ने एक्स पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”आप सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं। 8 जनवरी को ‘देवरा’ की झलक दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

‘देवरा’ का निर्देशन फिल्म निर्माता कोराताला शिवा ने किया है, जो ‘जनथा गैराज’, ‘भारत अने नेनु’ और ‘आचार्य’ के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म, जो कोराटाला शिवा और एनटीआर जूनियर के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है, बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की तेलुगु पहली फिल्म भी है। इसमें सैफ अली खान भी हैं।

‘देवरा’ के लिए म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और सिनेमाटोग्राफी आर. रत्नावेलु द्वारा संभाला गया है।

युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत ‘देवरा’ का पहला पार्ट 5 अप्रैल, 2024 को देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine