सात साल के एक्टिंग के सफर को रश्मिका मंदाना ने किया याद, फैंस का जताया आभार

सात साल के एक्टिंग के सफर को रश्मिका मंदाना ने किया याद, फैंस का जताया आभार

मुंबई, 31 दिसंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शोबिज में अपनी सात साल के सफर को याद किया। अपने फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, और आने वाले और ज्यादा खूबसूरत वर्षों की कामना की।

27 वर्षीय रश्मिका ने अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। ‘किरिक पार्टी’ जिसमें रक्षित शेट्टी के साथ रश्मिका शामिल हैं, 2016 में कन्नड़ उद्योग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

विजय देवरकोंडा के साथ 2018 की तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी “गीत गोविंदम” में रश्मिका के सफल प्रदर्शन ने उन्हें अखिल भारतीय प्रसिद्धि दिला दी।

अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ रश्मिका के करियर में एक महत्वपूर्ण सफलता थी, उन्हें श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पहचान मिली थी।

अपनी सात साल के एक्टिंग के सफर को दर्शाते हुए, रश्मिका ने स्टोरीज सेक्शन में जाकर अपने फैंस के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, ”सात साल! यह एक अच्छी यात्रा रही! आपने मेरा समर्थन किया है। आपने मेरे साथ धैर्य रखा है। आपने मुझे बड़ा होते हुए देखा है कि मैं आज क्या बन गयी हूं और आपके धैर्य के लिए मैं आपको धन्यवाद देती हूं… एक साथ कई और खूबसूरत सालों के लिए शुभकामनाएं! धन्यवाद!”

‘डियर कॉमरेड’ एक्ट्रेस ने आगे तस्वीरों के माध्यम से बताया कि उनका साल 2023 कैसा गुजरा।

रश्मिका ने लिखा: ”नए साल के लिए केवल कुछ ही घंटे बचे हैं, इसलिए सोचा कि चलो अपने लेंस से 2023 तक इंतजार करें, देखते हैं कि यह कैसे होता है!”

29 जनवरी, 2023 की ‘परफेक्ट’ झलक देते हुए, रश्मिका ने एक प्यारे दोस्त को पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा: “दुबई इस पप से सबसे रेंडम तरीके से मिला, ये कितना प्यारा है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका की अगली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’, ‘रेनबो’ और ‘द गर्लफ्रेंड’ है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine