विशाल आदित्य सिंह, कनिका मान की 'चांद जलने लगा' को मिला नया टाइम स्लॉट

विशाल आदित्य सिंह, कनिका मान की 'चांद जलने लगा' को मिला नया टाइम स्लॉट

मुंबई, 30 दिसंबर (आईएएनएस)। विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान अभिनीत प्रेम कहानी ‘चांद जलने लगा’ को अब नए साल के लिए एक नया समय मिल गया है। मुख्य कलाकारों ने इसे अपने लिए एक ‘नई शुरुआत’ बताया है।

नए टाइम स्लॉट पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, विशाल ने कहा, “यह हमारे लिए एक नई शुरुआत है, और टाइम स्लॉट में बदलाव के साथ, टीम का लक्ष्य फैंस का मनोरंजन करना और नए फैंस को आकर्षित करना है। मैं इस नए टाइम स्लॉट में दर्शकों के साथ जुड़ने को लेकर रोमांचित हूं, खासकर जब कहानी एक तीव्र मोड़ लेने वाली है।”

उन्होंने कहा, ”तारा को मेरे किरदार देव और सावित्री के बीच रिश्ते पर संदेह होगा। देव और तारा के बीच की केमिस्ट्री मुश्किल दौर से गुजर रही है, जो भावुक प्रेम कहानी में एक दिलचस्प मोड़ का वादा करती है।”

कनिका ने टाइम स्लॉट में बदलाव पर कहा, “मैं शो की शुरुआत से मिले अपार प्यार से अभिभूत हूं। नए साल के साथ, शो अब नए टाइम स्लॉट में प्रसारित हो रहा है और इसकी कहानी में एक बड़ा मोड़ आएगा। देव और तारा की भावुक प्रेम कहानी दर्शकों में उत्सुकता आ जाएगी और उन्हें प्यार के बारे में एक नई रोशनी में सोचने पर मजबूर करेगी।”

‘चांद जलने लगा’ शो 1 जनवरी से कलर्स पर सोमवार से रविवार शाम 6 बजे प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine