साई शक्ति, साई बाल और घुम्मनहेरा राइजर्स ने दर्ज की जीत

साई शक्ति, साई बाल और घुम्मनहेरा राइजर्स ने दर्ज की जीत

नई दिल्ली, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। साई शक्ति, साई बाल और घुम्मनहेड़ा राइजर हॉकी ने दूसरे खेलो इंडिया सब जूनियर महिला हॉकी लीग चरण 1 के आठवें दिन अपने-अपने मैच जीते, जबकि अनंतपुर स्पोर्ट्स अकादमी ने राजा करण हॉकी अकादमी को ड्रॉ पर रोका।

दिन के पहले मैच में साई शक्ति टीम ने खालसा हॉकी अकादमी अमृतसर को 18-0 से हराया।पूर्णिमा यादव (1′, 5′, 25′, 27′, 34′) ने पांच गोल किए, भव्या (12′, 26′, 29′) और बिनाती मिंज (30′, 45′, 45′) ने हैट्रिक बनाई।

कप्तान काजल (3′, 14′), रवीना (9′, 18′) और साक्षी (35′, 36′) ने दो-दो गोल किये, जबकि निशा दादेल (48′) ने एसएआई शक्ति टीम के लिए खेल का अंतिम गोल किया।

दिन के दूसरे मैच में अनंतपुर स्पोर्ट्स अकादमी का मुकाबला राजा करण हॉकी अकादमी से 1-1 से ड्रा रहा। तीन क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद, कुदरत (55′) ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदल कर राजा करण हॉकी अकादमी को बढ़त दिला दी। एम.शालिनी (60′) ने खेल के अंतिम मिनट में अनंतपुर स्पोर्ट्स अकादमी के लिए पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदल दिया, जिससे मैच बराबरी पर समाप्त हुआ।

दिन के तीसरे मैच में साई बाल टीम ने प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी को 3-0 से हराया। एसएआई बाल टीम के लिए दूसरे क्वार्टर में कप्तान रिया (19′) ने गोल कर स्कोरिंग की शुरुआत की। वंदना पटेल (58′, 59′) ने मैच के अंत में दो गोल किए और साई बाल टीम ने आसान जीत दर्ज की।

दिन के चौथे मैच में घुम्मनहेड़ा राइजर हॉकी अकादमी ने सैल्यूट हॉकी अकादमी को 4-0 से हराया।

दीया (3′) ने खेल की शुरुआत में घुम्मनहेड़ा राइजर हॉकी अकादमी के लिए फील्ड गोल किया, दीपिका (21′) ने दूसरे क्वार्टर में बढ़त दोगुनी कर दी। इसके बाद निशा (29′, 53′) ने दो गोल किए और घुम्मनहेड़ा राइजर हॉकी अकादमी ने बड़े पैमाने पर मैच जीत लिया।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine