'मेरा बालम थानेदार' में आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे शगुन पांडे

'मेरा बालम थानेदार' में आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे शगुन पांडे

मुंबई, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। आगामी शो ‘मेरा बालम थानेदार’ में अभिनेता शगुन पांडे एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्‍होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि यह भूमिका बिल्कुल वैसी ही है जिसका वह इंतजार कर रहे थे।

‘मेरा बालम थानेदार’ में शगुन और श्रुति चौधरी , वीर प्रताप सिंह और बुलबुल राजावत की भूमिका में हैं। यह एक जोड़े की प्रेम कहानी है। जिनकी शादी एक झूठ पर आधारित है।

वीर की भूमिका निभाने पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं एक ईमानदार आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं, जो धोखे के खिलाफ मजबूती से खड़ा रहता है। यह भूमिका बिल्कुल वैसी ही है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था।”

उन्होंने कहा, “वह कम उम्र में विवाह के विरोध के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मुश्किल परिस्थितियों में बुलबुल से यह जाने बिना शादी कर लेते हैं कि वह नाबालिग है।

उन्‍होंने कहा कि पहले कलर्स के साथ सहयोग करने के बाद ब्रांड के साथ दोबारा काम करना खुशी की बात है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक श्रुति के साथ मेरी जोड़ी को अपना प्यार देंगे।

राजस्थान के सुरम्य स्थानों पर आधारित, ‘मेरा बालम थानेदार’ बुलबुल और वीर की यात्रा को उजागर करता है, जो दिन और रात की तरह अलग-अलग हैं, लेकिन नियति आपस में जुड़ी हुई है।

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘मेरा बालम थानेदार’ का प्रीमियर 3 जनवरी से कलर्स पर होगा।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine