सोनू सूद ने विजयकांत के निधन पर जताया शोक, कहा -'मेरे करियर का श्रेय उन्हें जाता है'

सोनू सूद ने विजयकांत के निधन पर जताया शोक, कहा -'मेरे करियर का श्रेय उन्हें जाता है'

मुंबई, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता सोनू सूद ने प्रसिद्ध तमिल स्टार विजयकांत को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म ‘कल्लाझागर’ में उनके सहयोग को याद किया। उन्होंने कहा कि उनके करियर का श्रेय उन्हें जाता है।

लोकप्रिय अभिनेता और तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता विजयकांत का गुरुवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

71 वर्षीय नेता ने डीएमडीके की स्थापना की थी। सैन्य पात्रों के चित्रण के लिए प्रशंसकों द्वारा “कैप्टन” के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता को निमोनिया के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। वह कोविड-19 पॉजिटिव थे।

‘वेट्री’ फेम अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए सोनू ने सोशल मीडिया पर विजयकांत की एक तस्वीर शेयर की, साथ ही उनकी पहली फिल्म ‘कल्लाझागर’ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की।

अपने करियर के लिए विजयकांत का आभार व्यक्त करते हुए सोनू ने लिखा, ”कल्लाझागर मेरी पहली फिल्म महान ‘विजयकांत’ सर की ओर से एक उपहार थी। उनकी नजर मेरी इस तस्वीर पर पड़ी और कुछ ही समय में मैं उनके साथ फिल्म करने लगा। मैं अपने करियर का श्रेय उन्हीं को देता हूं। आपकी बहुत याद आएगी सर।”

1999 की तमिल एक्शन ड्रामा ‘कल्लाझागर’ भारती द्वारा निर्देशित थी, जिसमें विजयकांत और लैला मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में सोनू ने नारायण का किरदार निभाया था।

सोनू की अगली फिल्म ‘फतेह’ है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine