कॉर्निया ने भारत में 11 लाख रुपये में 110 इंच का इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल किया लॉन्च

कॉर्निया ने भारत में 11 लाख रुपये में 110 इंच का इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल किया लॉन्च

नई दिल्ली, 26 दिसंबर (आईएएनएस)। इंटरएक्टिव डिस्प्ले टेक्नोलॉजी प्लेयर कॉर्निया ने मंगलवार को 10,99,999 रुपये में अपना नया 110 इंच पैनल पेश किया, जिसे भारत में सबसे बड़ा माना जाता है।

कंपनी ने बयान में कहा, क्वाड कोर ए55 प्रोसेसर द्वारा संचालित, इंटरएक्टिव फ्लैट पैनल कॉर्निया की वेबसाइट, गवर्नमेंट ई मार्केटप्लेस (जीईएम) पोर्टल और अमेजन पर ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

कॉर्निया के निदेशक अंकित गर्ग ने कहा, ”यह एडवांस टचस्क्रीन इनोवेटिव कोलैबोरेशन को बढ़ावा देकर प्रेजेंटेशन और टीम वर्क में क्रांति लाती है। पूरे भारत में शिक्षकों और पेशेवरों के लिए एक गेम-चेंजर, यह हमारे विचारों को साझा करने और उनके साथ बातचीत करने के तरीके को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।”

पैनल को स्मार्ट ऑफिस सिस्टम के साथ इंटीग्रेटेड किया जा सकता है और यह वॉयस कंट्रोल फंक्शन से सुसज्जित है, जो प्रेजेंटेशन, कॉन्फ्रेंस और अन्य प्रोफेशनल सेटिंग्स के दौरान उपयोग में आसानी सुनिश्चित करता है।

यह 4,000 अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले, 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज, डस्ट-प्रूफ डिस्प्ले, इमर्सिव साउंड और वॉयस कंट्रोल प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा, इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल को अपने अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन रिजॉल्यूशन, वाइब्रेंट कलर्स और हाई कंट्रास्ट रेश्यो के साथ एक प्रीमियम व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करके एजुकेशनल और कॉर्पोरेट वातावरण को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine