8 हजार से कम में ये कंपनी लॉन्च करेगी 256GB स्टोरेज और 12GB वाला स्मार्टफोन

8 हजार से कम में ये कंपनी लॉन्च करेगी 256GB स्टोरेज और 12GB वाला स्मार्टफोन

itel ने किफायती कीमत में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इन दिनों कंपनी एक सस्ते फोन पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि इसे 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा। इतने स्टोरेज के साथ आने वाला ये पहला स्मार्टफोन होगा। जिसकी कीमत 8 हजार से भी कम होगी। आइए इस फोन के बारे में जान लेते हैं।

Itel बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। कंपनी ने किफायती कीमत में कई शानदार फोन लॉन्च किए हैं। इन दिनों कंपनी के एक और सस्ते फोन को लेकर खबरें आ रही हैं। जल्द ही आईटेल 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले फोन की सौगात भारतीय यूजर्स को देगी। आइए जानते हैं इसमें क्या स्पेसिफिकेशन्स ऑफर किए जाएंगे।

सस्ती कीमत में एंट्री करेगा फोन

अपकमिंग स्मार्टफोन को किफायती प्राइस रेंज में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि भारत में लॉन्च किया जाने वाला ये सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। जो 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें एसएसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज को बढ़ाने की भी सुविधा मिलेगी। उम्मीद है कि इस फोन को 8000 से भी कम में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को itel A70  नाम दिया गया है।

क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन

  • अपकमिंग स्मार्टफोन को 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।
  • फोन में 12 जीबी रैम प्रदान की जाएगी। साथ ही 4 जीबी वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट इसमें दिया जाएगा।
  • इसके कुछ फोटो भी सामने आए हैं। जिनसे इसके डिजाइन की झलक देखने को मिली है। फोन स्लीक डिजाइन और बॉक्सी चेसिस के साथ एंट्री करेगा।
  • इसमें वाइड नॉच के साथ फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जाएगा। फोन में डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा।
  • रिपोर्ट की माने तो इस आगामी फोन को येलो, ग्रीन, लाइट ब्लू और ब्लू कलर में लाया जाएगा।

कब होगा लॉन्च?

इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी कंपनी की तरफ से साझा नहीं की गई है। हालांकि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसे जनवरी के महीने में लॉन्च किया जाएगा। A सीरीज के तहत आने वाले इस फोन की सटीक लॉन्च डेट के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा।

E-Magazine