रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने क्रिसमस पर पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा!

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने क्रिसमस पर पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे हैं। वे इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। जब से उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ है, तब से यह जोड़ी मीडिया से उसका चेहरा छिपाने में सफल रही है। हालांकि, क्रिसमस पर उन्होंने अपने फैंस को खास तोहफा दिया और आखिरकार कपल पहली बार बेटी राहा का मनमोहक चेहरा फैंस को दिखाया।

आज क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी प्यारी बेटी राहा का चेहरा दिखा दिया है। रणबीर और आलिया क्रिसमस पर पारिवारिक दोपहर के भोजन के लिए पहुंचे तो उन्होंने पैपराजी के सामने पोज दिए और राहा का भी चेहरा दिखाया। इस दौरान मनमोहक सफेद रंग की फ्रॉक और लाल छोटे जूते पहने राहा बिल्कुल परी लग रही थीं।

राहा को रणबीर ने अपनी गोद में पकड़ा हुआ था। वहीं आलिया उनके साथ बेटी को संभालती दिखीं। इस दौरान रणबीर जैकेट के साथ पैंट पहने नजर आए और आलिया ने फ्लोरल मिनी गाउन पहना हुआ था। कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस खूब प्यार बरसाते हुए जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत प्यारी लग रही हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘राहा एकदम अपने दादा ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं।’ एक ने लिखा, ‘राहा अपने माता-पिता से ज्यादा क्यूट लग रही हैं।’ अन्य ने लिखा, ‘ऋषि कपूर जूनियर।’ हालांकि, ज्यादातर यूजर्स इस पक्ष में दिखे कि राहा की शक्ल दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की तरह है।

इससे पहले रणबीर और आलिया को उनके माता-पिता के घर क्रिसमस डिनर के लिए जाते हुए देखा गया था। बाद में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन शाहीन और माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान के साथ मस्ती भरे समय की झलकियां साझा कीं। तस्वीरें साझा करते हुए आलिया ने लिखा, ‘इस समूह के लिए आभारी हूं, इतना कुछ करने के लिए आभारी हूं, मेरी क्रिसमस और हमेशा खुश रहो’।

E-Magazine