नए पोस्टर के साथ ऋतिक ने ‘फाइटर’ को लेकर दिया ये अपडेट,जाने ?

नए पोस्टर के साथ ऋतिक ने ‘फाइटर’ को लेकर दिया ये अपडेट,जाने ?

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर के सिनेमाघरों में रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी में पहली बार फैंस को दो सुपरस्टार्स की जोड़ी देखने को मिलेगी। हाल ही में ऋतिक रोशन ने फिल्म से नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म रिलीज को लेकर अपडेट दिया।

साल 2023 कई बड़ी फिल्मों के लिए बेहतरीन बीता। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ हो या फिर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर इस साल बड़ी-बड़ी जंग देखने को मिली।

अब हम सब साल 2023 को अलविदा कहने की तरफ कदम रखते हुए नए साल में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। साल 2024 के साथ ही दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस अपडेट को देने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है।

ऋतिक रोशन ने फिल्म से शेयर किया नया पोस्टर

अब तक मेकर्स ‘फाइटर’ फिल्म से दीपिका पादुकोण से लेकर ऋतिक रोशन और करण सिंह ग्रोवर सहित कई स्टार्स के पोस्टर शेयर कर दिए हैं। इसके अलावा फिल्म के दो गाने और पहला टीजर भी स्टार्स द्वारा रिलीज किया गया। जिसे देखने के बाद फैंस पहली बार बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण और एक्टर ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हो गए थे।

अब हाल ही में सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘फाइटर’ के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक एक्स (Twitter)अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ-साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखते ही फैंस की बैचेनी दोगुनी बढ़ चुकी है।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘फाइटर’

इस नए पोस्टर को शेयर करने के साथ ही  ऋतिक रोशन  ने ये भी बताया कि उनकी और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बस अब 1 महीना बाकी है। उन्होंने पोस्टर के साथ मूवी का कैप्शन शेयर करते हुए लिखा, “एयर ड्रैगन ने आप सबसे 1 महीने में मिलने के लिए अपनी कमर कस ली है। फाइटर थिएटर में 25 जनवरी 2024 को रिलीज हो रही है।

ये फिल्म 75वें गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि 25 जनवरी की डेट सिद्धार्थ आनंद के लिए काफी लकी साबित हुई है। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म ‘पठान’ भी इस तारीख को ही रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 2023 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर एक इतिहास लिखा।

 

 

 

E-Magazine