'अर्जुन पुरस्कार ने मुझे बहुत बड़ा प्रोत्साहन दिया है': पवन सहरावत

'अर्जुन पुरस्कार ने मुझे बहुत बड़ा प्रोत्साहन दिया है': पवन सहरावत

चेन्नई, 23 दिसंबर (आईएएनएस) तेलुगू टाइटंस ने शुक्रवार को चेन्नई में 37-36 से रोमांचक जीत हासिल कर प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 में अपनी पहली जीत दर्ज की। सुपर 10 दर्ज करने वाले टाइटंस के कप्तान पवन सहरावत ने कहा कि टीम को बाकी मैचों के लिए भी अच्छी तैयारी करनी होगी, “हम निश्चित रूप से जीत से खुश हैं, लेकिन यह एक लंबा सीजन है। हम अच्छी तैयारी करेंगे। अन्य मैचों के लिए भी।”

टाइटन्स की रक्षा इकाई ने मैच में 18 टैकल पॉइंट के साथ अपने कप्तान का समर्थन करने के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। टीम की रक्षा के बारे में पूछे जाने पर, सहरावत ने कहा, “हमारी रक्षा इकाई अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रही है। इकाई ने गुरुवार को अभ्यास सत्र के दौरान मुझे एक भी अंक नहीं दिया। मैंने हमारे रक्षकों के खिलाफ 30 असफल छापे मारे। इसलिए वे निश्चित रूप से और भी बेहतर स्तर पर खेल सकते हैं।”

हाई-फ्लायर पवन सहरावत को हाल ही में अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। जब इस बारे में पूछा गया, तो रेडर ने कहा, “अर्जुन पुरस्कार भारत के सभी खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है और इस पुरस्कार ने मुझे और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन दिया है। साथ ही, चेन्नई में प्रशंसकों ने खुले दिल से मेरा स्वागत किया है। मैं पिछले सीज़न में तमिल थलाइवाज के लिए ज्यादा नहीं खेल सका, लेकिन टीम के प्रशंसकों ने अभी भी मुझ पर प्यार बरसाया है।”

पुनेरी पल्टन के खिलाफ हारने और अपने पिछले दो मैचों में यूपी योद्धाओं के खिलाफ टाई के बाद बंगाल वॉरियर्स फॉर्म में वापस आने की उम्मीद कर रहे होंगे, हालांकि, यू मुंबा शानदार फॉर्म में है। उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में पटना पाइरेट्स और तमिल थलाइवाज के खिलाफ जीत दर्ज की है।

इस बीच, टाइटंस का लक्ष्य अपने आगामी मैचों में लय हासिल करना होगा, हालांकि, बेंगलुरु बुल्स के रेडर भरत और विकास कंडोला टाइटंस के लिए कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine