अनन्या ने 'खो गए हम कहां' में निभाए अपने किरदार और थेरेपी के फायदों के बारे में बताया

अनन्या ने 'खो गए हम कहां' में निभाए अपने किरदार और थेरेपी के फायदों के बारे में बताया

मुंबई, 23 दिसंबर (आईएएनएस)। अनन्या पांडे नेटफ्लिक्स पर अपनी आगामी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह फिल्म में निभाए अपने किरदार से ‘कुछ ज्यादा ही’ जुड़ी हुई हैं।

अनन्या ने अनौपचारिक बातचीत में अपने किरदार अहाना, वर्ष 2024 के लिए अपने संकल्प और बहुत कुछ के बारे में बात की।

अपने किरदार के साथ पहचान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अहाना के साथ कुछ ज्यादा ही पहचान रखती हूं। लगता है, जैसे अर्जुन मेरा पीछा कर रहा था या मेरी जासूसी कर रहा था। लेकिन यह उस विशेष आयु वर्ग से संबंधित वास्तविकता थी।

अहाना “अहाना समय के उस हिस्से में जीवन में कुछ चीजों से निपट रही थी, इसलिए मैं उससे काफी हद तक जुड़ सका। लेकिन क्योंकि मैंने अब उस किरदार को जी लिया है, मैं खुद को अधिक बड़ा और परिपक्व महसूस करता हूं।”

अनन्या ने 2024 के लिए अपने संकल्प के बारेे में कहा, “मैं थेरेपी के प्रति अधिक सुसंगत रहूंगी। मैंने इस साल शुरुआत की है और इसे आगे ले जाना चाहती हूं। इसने मेरे जीवन में एक बड़ा बदलाव लाया है। मैं मानसिक रूप से मजबूत होना चाहती हूं।”

‘खो गए हम कहां’ अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित एक उभरता हुआ नाटक है। यह तीन सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी बताती है जो अपने लक्ष्य, रिश्ते और भावनाओं को एक साथ प्रबंधित करते हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी मुख्य भूमिका में हैं। यह 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine