सूट को लेकर क्रेजी हैं अभिनेता करणवीर शर्मा

सूट को लेकर क्रेजी हैं अभिनेता करणवीर शर्मा

मुंबई, 22 दिसंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन शो ‘रब से है दुआ’ में हैदर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता करणवीर शर्मा ने कहा कि सूट उनका आरामदायक पहनावा है, वह एक्शन दृश्यों में भी सूट पहनने में बहुत सहज हैं।

हाल के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कैसे गजल (ऋचा राठौड़), हैदर की मां हीना (निशिगंधा वाड) को मारने की कोशिश करती है लेकिन किसी तरह अख्तर परिवार उसे बचाने में कामयाब हो जाता है। क्योंकि हीना अल्पकालिक स्मृति हानि से पीड़ित है, गजल स्थिति का फायदा उठाकर परिवार में गलतफहमियां पैदा करती है और इसका दोष दुआ (अदिति शर्मा) पर डालती है।

करणवीर को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए हर दिन सूट पहनना पड़ता है। उनकी अलमारी में कई सूटों का संग्रह है, और यहां तक कि शो में वह अपने व्यक्तिगत सूट भी शामिल करते हैं, वे उन्हें पूरे दिन और एक्शन दृश्यों के दौरान आराम से पहनते हैं।

करणवीर ने कहा, “मुझे शो में अपने किरदार हैदर का लुक बहुत पसंद है। चाहे मैं लड़ाई का दृश्य शूट करूं या कोई नियमित दृश्य मैं सूट पहनने में बहुत सहज हूं। मुझे लगता है कि अब मैं इसमें सो भी सकता हूं। असल जिंदगी में मैं हैदर से बहुत अलग हूं, मुझे सिर्फ साधारण कपड़े पहनना पसंद है। ज्यादातर समय जब मैं घर पर होता हूं तो मुझे सिर्फ शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनना पसंद होता है। मैं केवल अवसरों के लिए तैयार होता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “वहां एक निश्चित वर्ग और शिष्टाचार है जिसे मैं निभाना पसंद करता हूं। असल में मेरे पास सूट कलेक्शन का अपना सेट है, जिसे मैं शो में भी पहनता हूं। मेरा मानना है कि सूट पहनने का हमेशा एक विशेष तरीका होता है, जिसमें बटन लगाना और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सूट को सही फिटिंग से सिलवाने से बहुत फर्क पड़ता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान और सुनील शेट्टी जिस तरह से सूट पहनते हैं, उसकी मैं सराहना करता हूं।

‘रब से है दुआ’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine