दुन‍ियां भर में एक्स यूजर्स को आई समस्‍या

दुन‍ियां भर में एक्स यूजर्स को आई समस्‍या

नई दिल्ली, 21 दिसंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स (पूर्व में ट्विटर) को गुरुवार को भारत सहित दुनि‍यां भर में बड़े समस्‍या का सामना करना पड़ा, जहां उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की कि वे कोई टिप्पणी, प्रोफ़ाइल, ट्वीट और अन्य चीजें नहीं देख पा रहे हैं।

आउटेज मॉनिटर वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के अनुसार, 64 प्रतिशत से अधिक लोगों ने एप्लिकेशन का उपयोग करते समय, 29 प्रतिशत ने वेबसाइट का उपयोग करते समय और 7 प्रतिशत ने सर्वर कनेक्शन के साथ समस्याओं की सूचना दी।

भारत में, दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, पटना, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई में एक्स उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के साथ प्रमुख समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

मंच पर जाकर, कई उपयोगकर्ताओं ने समस्याओं की सूचना दी। एक यूजर ने लिखा, “किसी और को भी ट्विटर से दिक्कत है? गड़बड़ियां? आपके अपने ट्वीट और दूसरों के ट्वीट नहीं दिख रहे? मेरे पास भी बाद में पढ़ने के लिए बुकमार्क किए गए सैकड़ों लेख थे। सभी गायब हो गए। लोल। मैं इसके बारे में बहुत पागल हूं।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, “ट्विटर मुझ पर पलट रहा है और मोबाइल पर लोड नहीं हो रहा है, क्या किसी और को समस्या हो रही है?”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने उल्लेख किया, “मैं अभी किसी का जवाब नहीं देख सकता… क्या मैं ट्विटर जेल में हूं? या क्या सभी को ये समस्याएं हो रही हैं? क्या ट्विटर डाउन है या क्षतिग्रस्त है?”

–आईएएनएस

सीबीटी

E-Magazine