मुनव्वर के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, कहा- 'शो है, शो की तरह खिलवाओ'

मुनव्वर के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, कहा- 'शो है, शो की तरह खिलवाओ'

मुंबई, 21 दिसंबर (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला वर्तमान में ‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी के सार्वजनिक होने के बाद उनके समर्थन में सामने आए हैं।

यह घटना तब शुरू हुई जब वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह “दो बार झूठ बोल रहा है।”

अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए, प्रिंस ने कहा, “फिर बोलते हैं क्यों बिग बॉस इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अगर तुम कंटेंट के लिए किसी की पर्सनल लाइफ का मज़ाक बना दोगे तो कौन खेलेंगे जो खेल रहे थे। विकास, मुनव्वर, या अभिषेक, उनके धागे उड़ा दिये फिर कह रहे हो खेलो।”

पोस्ट में आगे लिखा है, “पिछले कुछ सीजन में लोगों के निजी जीवन का मजाक बना के देखा है। कोई इंसान इससे डिप्रेशन में जा सकता है, गलत कदम उठा सकता है। शो है, शो के तरह खिलवाओ।”

मुनव्वर के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, आयशा ने बिग बॉस घर में प्रवेश करने से पहले कहा था, “उसने झूठ बोला था। टू-टाइमिंग एक छोटा सा शब्द है। मुझे नहीं पता कि उसने कितनी ‘टाइमिंग’ की है। मेरे पास यही जानकारी है। वह मुझे पता है, वह बहुत सारी लड़कियों से बात करता था। एक से कह रहे हो ‘आई लव यू’ और दूसरे से कह रहे हो ‘तुम शादी करने लायक हो’, तुम यह भी कह रहे हो कि ‘मुझे छोड़कर किसी और के पास मत जाओ।’

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine