प्रशांत वर्मा के सिनेमाई ब्रह्मांड की झलक पेश करती है फिल्‍म 'हनुमान'

प्रशांत वर्मा के सिनेमाई ब्रह्मांड की झलक पेश करती है फिल्‍म 'हनुमान'

नई दिल्ली, 21 दिसंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘हनुमान’ का ट्रेलर देशभर के प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। यह फिल्‍म प्रशांत वर्मा के सिनेमाई ब्रह्मांड की एक झलक पेश करती है।

वर्मा का जुनूनी प्रोजेक्ट न केवल पारंपरिक है बल्कि शानदार हिंदी संवादों के साथ मनोरम सुपरहीरो कहानी भी बुनता है, जो देखने के अनुभव को बढ़ाता है।

वर्मा ने बार-बार कहा है कि ‘हनुमान’ सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है। यह एक महाकाव्य सिनेमाई ब्रह्मांड की शुरुआत है, जो रचनात्मकता और जुनून की शक्ति का प्रदर्शन करती है।

ट्रेलर एक साधारण आदमी की कहानी को उजागर करता है जो असाधारण क्षमताओं की खोज करता है, अपने जीवन को अच्छाई बनाम बुराई की एक दिलचस्प लड़ाई में बदल देता है, साथ में दमदार और यादगार हिंदी संवाद भी हैं जो दर्शकों को पसंद आते हैं।

‘हनुमान’ में स्थानीय सांस्कृतिक सार सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हिंदी संवादों के माध्यम से खूबसूरती से गूंजता है, जो एक प्रामाणिक और गहन अनुभव सुनिश्चित करता है।

फिल्म में हनुमान की भावना को पकड़ने का प्रयास हर वाक्य में स्पष्ट है, जहां संवाद सांस्कृतिक ताने-बाने के साथ सहजता से मिश्रित होते हैं। दर्शकों को अंजनाद्रि की रहस्यमय दुनिया का वास्तविक चित्रण देखने को मिलता है, जहां भाषा की शक्ति हनुमान की आत्मा के सार के साथ मिलती है और बड़े पर्दे के लिए वास्तव में एक मनोरम कहानी तैयार की जाती है।

‘हनुमान’ 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine