'बिग बॉस 17': के-पॉप सिंगर औरा का परिवार कम स्क्रीन टाइम से परेशान, कहा- 'मासूमियत का उड़ाया जा रहा मजाक'

'बिग बॉस 17': के-पॉप सिंगर औरा का परिवार कम स्क्रीन टाइम से परेशान, कहा- 'मासूमियत का उड़ाया जा रहा मजाक'

मुंबई, 20 दिसंबर (आईएएनएस)। के-पॉप सिंगर औरा के परिवार वालों का कहना है कि ‘बिग बॉस 17’ शो के अंदर उनकी मासूमियत का लैंग्वेज बैरियर होने के चलते मजाक उड़ाया जा रहा है।

औरा ने कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में वाइल्डकार्ड के रूप में एंट्री की थी।

एक्स पर बिग बॉस अपडेट फैनपेज द्वारा साझा किए गए एक बयान में, औरा के परिवार वालों ने कहा: “हम इस बात से दुखी हैं कि घर के अंदर उनकी दयालुता और मासूमियत का मजाक कैसे उड़ाया जा रहा है।”

लोगों से औरा को प्यार देने की अपील करते हुए बयान में आगे कहा गया कि सिंगर लैंग्वेज बैरियर के बावजूद जुड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

”वह दयालु और केयरिंग हैं जो किसी भी व्यक्ति पर आसानी से विश्वास कर लेते हैं। हमारा विश्वास है कि अच्छी वाइब्स और प्यार लैंग्वेज बैरियर से परे है। वह हर किसी से जुड़ने, उन्हें समझने और ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं।”

“यह सराहनीय होगा अगर हर कोई उनकी दयालुता का सम्मान कर सके और मजाक करने के बजाय अनुभव का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित कर सके।”

औरा के परिवार सिंगर के लिए ज्यादा स्क्रीन टाइम की मांग की।

उन्होंने कहा, ”हम इस बात से भी परेशान हैं कि औरा को वह स्क्रीन टाइम नहीं मिल रहा है जिसके वह हकदार हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि उन्हें ऐसा शख्स नहीं माना जा रहा, जो यह शो जीत सकता है? हमें दृढ़ता से लगता है कि वह घर के अंदर कई अन्य लोगों की तुलना में अधिक मनोरंजक और दिलचस्प हैं।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine