सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नगर अध्यक्ष को मारी गोली

सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नगर अध्यक्ष को मारी गोली

जमुई के महिसौड़ी चौक पर सोमवार की देर रात अपराधियों ने जदयू नेता पवन साह को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। वहीं सदर अस्पताल में इलाज के बाद जदयू नेता के हालात में कोई सुधार नहीं होने पर डॉक्टर ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।                

इधर, घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई। घायल की पहचान शहर के महिसौड़ी चौक निवासी पवन साह के रूप में हुई। वह जदयू नगर अध्यक्ष के पद पर पदस्थापित हैं। बताया जाता है कि बस स्टैंड विवाद को लेकर गोली मारी गई है।                   

बस स्टैंड विवाद में गोली मारी गई

मामले की जानकारी के बाद जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन घटना स्थल पर पहुंचे और घायल का हाल जाना। साथ ही उनके परिजनों से भी बात की और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए। इधर एसपी डॉ. शौर्य सुमन ने बताया कि पवन साह नामक एक युवक को अज्ञात अपराधी द्वारा गोली मारी गई है। इसे हायर सेंटर पटना रेफर किया गया है। घटना का कारण बस स्टैंड विवाद में एक युवक द्वारा गोली मारी गई है। हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

E-Magazine