रियल कश्मीर ने शिलांग लाजोंग पर शानदार जीत के साथ अपना अजेय क्रम जारी रखा

रियल कश्मीर ने शिलांग लाजोंग पर शानदार जीत के साथ अपना अजेय क्रम जारी रखा

श्रीनगर, 16 दिसंबर (आईएएनएस) रियल कश्मीर एफसी ने एक बार फिर अपना दबदबा दिखाया और शनिवार को टीआरसी टर्फ ग्राउंड में शिलांग लाजोंग एफसी पर 3-1 से शानदार जीत हासिल की, जिससे उनका अजेय क्रम छह मैचों तक बढ़ गया।

स्नो लेपर्ड्स ने शुरू से ही अपना दबदबा कायम रखा, घाना के मिडफील्डर कमल इस्साह ने पांचवें मिनट में गोल करके मेजबान टीम को शुरुआती बढ़त दिला दी। शिलांग लाजोंग ने दृढ़ संकल्प के साथ जवाब दिया और करीम सांब 16वें मिनट में एक गोल के साथ स्कोर बराबर करने में सफल रहे, जिससे रियल कश्मीर का छह मैचों से कोई गोल नहीं खाने का सिलसिला समाप्त हो गया।

इस झटके से विचलित हुए बिना, रियल कश्मीर ब्रेक के बाद फिर से संगठित हुआ और तुरंत मैच पर नियंत्रण हासिल कर लिया। स्ट्राइकर ग्नोहेरे क्रिज़ो ने 55वें मिनट में सीज़न का अपना पांचवां गोल करते हुए बढ़त बहाल कर दी। युवा मिडफील्डर मोहम्मद इनाम ने 69वें मिनट में सटीक स्ट्राइक से घरेलू टीम के लिए पूरे तीन अंक हासिल कर जीत पक्की कर दी।

इस जीत के साथ, इश्फाक अहमद की रियल कश्मीर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई, उसने श्रीनिदी डेक्कन के साथ 20 अंक साझा किए, लेकिन केवल गोल अंतर से पीछे रही। लगातार दूसरी हार का सामना कर रहे शिलांग लाजोंग अब कोच बॉबी नोंगबेट के नेतृत्व में 10 मैचों में 16 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

घरेलू मैचों की एक श्रृंखला के बाद, रियल कश्मीर 24 दिसंबर को दिल्ली एफसी के खिलाफ अपनी अगली चुनौती के लिए श्री भैणी साहिब की यात्रा पर निकलने के लिए तैयार है। इस बीच, शिलांग लाजोंग 23 दिसंबर को नामधारी एफसी से मुकाबला करने के लिए एसएसए स्टेडियम में परिचित क्षेत्र में लौट आएगा। .

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine