मैडोना ने स्टेज पर बॉयफ्रेंड जोश पॉपर को किया किस

मैडोना ने स्टेज पर बॉयफ्रेंड जोश पॉपर को किया किस

लॉस एंजेलिस, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। म्यूजिशियन मैडोना ने अपने टॉयबॉय लवर जोश पॉपर को न्यूयॉर्क में स्टेज पर अपने साथ शामिल होने के लिए इनवाइट किया और फिर उन्हें किस किया।

‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रुकलिन के बार्कले सेंटर में रोमांस का माहौल था, जब मैडोना ने 14,000 की भीड़ के सामने 30 वर्षीय पॉपर के गाल पर किस किया।

बॉक्सिंग कोच और मॉडल ने शो के वोग सेगमेंट के दौरान उपस्थिति दर्ज की, जिसका टाइटल उनकी 11 वर्षीय बेटी के नाम पर ‘एस्टेरेस बॉल’ था।

‘मिरर डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, जब डांसर्स कैटवॉक पर बॉलरूम-स्टाइल्स मूव कर रहे थे, तो मैडोना और उनके ब्वॉडफ्रेंड पास बैठकर स्कोर कार्ड दिखा रहे थे।

मैडोना ने ओपेरा ग्लव्स और हील्स के साथ ब्लैक और सिल्वर के बस्टियर में चमक बिखेरी। वहीं पॉपर ने एक सिंपल टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और ट्रेनर का ऑप्शन चुना। बाद में, मैडोना ने इंस्टा स्टोरी पर ’10’ स्कोरकार्ड पकड़े हुए अपनी और जोश की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन था: “पूरे बोर्ड में 10”

एफकेए ट्विग्स, डोनाटेला वर्साचे, जूलिया फॉक्स और डिप्लो के बाद वह लेटेस्ट सरप्राइज गेस्ट थे।

मैडोना को अपने एक बच्चे को प्रशिक्षित करने के लिए नियुक्त करने के बाद पॉपर से प्यार हो गया, जो बिग एप्पल में एक जिम के मालिक हैं।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine