'रिस्की रोमियो' की शैली हमारे इंडस्ट्री में पूरी तरह से अज्ञात है: सनी सिंह

'रिस्की रोमियो' की शैली हमारे इंडस्ट्री में पूरी तरह से अज्ञात है: सनी सिंह

मुंबई, 16 दिसंबर (आईएएनएस)। कोलकाता में डेढ़ महीने की ‘रिस्की रोमियो’ की शूटिंग पूरी करने वाले एक्टर सनी सिंह को लगता है कि अपकमिंग फिल्म की शैली पूरी तरह से अज्ञात है। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से भावनाओं को एक अलग तरीके से प्रदर्शित करना एक साहसिक कदम था।

फिल्म अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने पहले कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का निर्देशन किया था। ‘रिस्की रोमियो’ में कृति खरबंदा भी हैं।

एक्टर सनी सिंह ने कहा कि शूटिंग पूरी करने के बाद वह बेहद खुश हैं और उन्होंने ‘रिस्की रोमियो’ को एक ऐसा किरदार पेश करने का श्रेय दिया, जो पहले कभी उनके सामने नहीं आया।

सनी ने कहा, “मुझे आमतौर पर इस तरह के किरदार ऑफर नहीं होते हैं और जब मैंने शूटिंग शुरू की तो मुझे एहसास हुआ कि अबीर ने मुझमें क्या देखा और मुझे इतना अलग किरदार ऑफर किया। इस फिल्म की शैली हमारे इंडस्ट्री में पूरी तरह से अज्ञात है और यह भावनाओं को बहुत अलग तरीके से प्रदर्शित करने की दिशा में एक साहसिक कदम है।”

उन्होंने आगे कहा, ”अबीर ने ‘रिस्की रोमियो’ फिल्म के लिए जिस शहर को चुना है, वह कहानी में जादू बढ़ा रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने जो अनुभव किया, मैं दर्शकों को उसका अनुभव कराने का इंतजार नहीं कर सकता।”

लेखक-निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने कहा कि ‘रिस्की रोमियो’ के सेट में इसके सबजेक्ट और ट्रीटमेंट के कारण एक बिल्कुल अलग माहौल था। फिल्म निर्माता ने यह भी बताया कि फिल्म में कलाकार ऐसे लुक में होंगे जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा।

”यह भी कुछ ऐसा है जिसे मैं दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैंने फिल्म को जिस तरह का ट्रीटमेंट दिया है उस पर सनी और कृति ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी है वह मुझे बहुत पसंद है और यह वास्तव में पागलपन को बढ़ा रहा है। जब हमने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की, तो मुझे और मेरी पूरी टीम को सेट पर कृति की याद आई क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी शूटिंग पूरी की थी।”

निर्देशक ने कहा, “कोलकाता में हमारा डेढ़ महीने लंबा शूटिंग शेड्यूल था, जहां हम सभी ‘रिस्की रोमियो’ नामक प्रोजेक्ट फैमिली का हिस्सा बन गए।”

निर्माता अनुश्री मेहता (जादूगर फिल्म्स), प्रियंका मेहरोत्रा और रमेशचंद्र यादव (पीआर मोशन पिक्चर्स) ने एक संयुक्त बयान में कहा कि जब टीम शूटिंग के लिए तैयारी कर रही थी, तो वे कुछ अलग होने की उम्मीद कर रहे थे और एक बार जब कोलकाता में कैमरा घूमना शुरू हुआ तो उन्हें भी खुशी हुई।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine