सीएम योगी विकसित भारत संकल्प यात्रा में होंगे शामिल होने के बाद पहुंचेंगे काशी

सीएम योगी विकसित भारत संकल्प यात्रा में होंगे शामिल होने के बाद पहुंचेंगे काशी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को आजमगढ़ और वाराणसी दौरे पर रहेंगे। इसके लिए दोनों जिलों में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सीएम योगी आजमगढ़ के अकबेलपुर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम- “विकसित भारत संकल्प यात्रा” में शामिल होंगे। इसके पश्चात राज्य विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे और काशी के लिए रवाना हो जाएंगे। 15 दिसंबर को वाराणसी में ही रहेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले सीएम योगी कार्यक्रम बुधवार को तय था। लेकिन बुधवार को तीन राज्यों में मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में जाना पड़ा, जिसकी वजह से कार्यक्रम को बृहस्पतिवार के लिए टालना पड़ा।

बुधवार को दुबारा सीएम योगी का कार्यक्रम तय होते ही अधिकारी तैयारियों में जुट गए। लोगों के बैठने लिए टेंट, कुर्सी व अन्य व्यवस्थाओं तैयारियां की गई। वहीं, अकबेलपुर और महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय परिसर में हेलीपैड बनाया गया है।

सीडीओ परीक्षित खटाना ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम के लिए टेंट लगाए गए हैं। ग्राम पंचायत स्तर का कार्यक्रम होने के कारण 3 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। दो स्थानों पर हेलीपैड का निर्माण किया गया है।

सीएम योगी के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार आज मुख्यमंत्री 2.25 बजे अकबेलपुर स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह ढाई बजे कार से विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 3.30 बजे वह राजा सुहेलदेव विश्वविद्यालय के निरीक्षण के लिए निकलेंगे। शाम 4.10 बजे वह अकबेलपुर में बने हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। 4.25 बजे वह हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर जाएंगे।

आजमगढ़ में कार्यक्रम समाप्ती के बाद सीएम योगी वाराणसी दौरे पर जाएंगे। वहां पर 17-18 दिसंबर को दो दिवसीय मोदी दौरे को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे। 15 दिसंबर को काशी में ही रहेंगे।

E-Magazine