अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने प्रोडक्शन में रखा कदम

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने प्रोडक्शन में रखा कदम

मुंबई, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने रविवार को घोषणा करते हुुए बताया कि वह
अब प्रोडक्शन में कदम रख रही हैं और उन्होंने हैदराबाद स्थित मनोरंजन कंपनी मंडोआ मीडिया वर्क्स के सहयोग से अपने प्रोडक्शन हाउस, ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स की घोषणा की।

सामंथा ने ट्रालाला के लिए अपना दृष्टिकोण व्यक्त करते हुए कहा, “हमारा उद्देश्य फिल्म निर्माताओं को ऐसी कहानियां बताने के लिए एक मंच प्रदान करना है जो सार्थक, प्रामाणिक और सार्वभौमिक हों।”

सामंथा और मंडोआ मीडिया वर्क्स के बीच रचनात्मक तालमेल से पैदा हुई ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स खुद को एक ऐसे मंच के रूप में देखती है जो पारंपरिक कहानी कहने से परे है।

ट्रालाला का मुख्य ध्यान नए युग, अभिव्यक्ति और विचार की प्रतिनिधि सामग्री तैयार करना है। यह एक पोषण स्थान है, जो हमारे सामाजिक ताने-बाने की ताकत और जटिलता को प्रतिबिंबित करने वाली कहानियों को आमंत्रित और प्रोत्साहित करता है।

उनके पार्टनर और मंडोआ मीडिया वर्क्स के संस्थापक, हिमांक डुवुरु ने कहा, “हम मनोरंजन और शोबिज की दुनिया में इतने व्यापक अनुभव वाले किसी व्यक्ति के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं।

उन्‍होंने कहा, “हम फिल्म, वेब और टीवी और विभिन्न प्रारूपों, फिक्शन और नॉन-फिक्शन दोनों पर सामग्री देखेंगे। इस नई शुरुआत के बारे में हमें वास्तव में उत्साहित करने वाली बात यह है कि हम ऐसी अवधारणाओं को सामने लाने में सक्षम हो रहे हैं जो नई, अनूठी, विचारोत्तेजक और मनोरंजक हैं। यह साझेदारी फिल्म निर्माण के लिए एक समावेशी और कुशल दृष्टिकोण लाने का प्रयास करती है।”

सामंथा अपने शो ‘सिटाडेल’ की रिलीज के लिए तैयार हो रही है, जहां वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करती है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

E-Magazine