प्राची बंसल ने पौराणिक पात्रों को निभाने की चुनौतियों का किया खुलासा

प्राची बंसल ने पौराणिक पात्रों को निभाने की चुनौतियों का किया खुलासा

मुंबई, 9 दिसंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस प्राची बंसल अपकमिंग शो ‘श्रीमद रामायण’ में देवी सीता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साझा किया कि उन्हें इस भूमिका के लिए कैसा महसूस हो रहा है, और उन्होंने पौराणिक पात्रों को निभाने की चुनौतियों का भी खुलासा किया।

यह शो भारतीय महाकाव्य को नए सिरे से बताने का वादा करता है और निर्माताओं ने अब अगला प्रोमो जारी किया है जिसमें जन-जन के आदर्श, मन-मन के आराध्य सिया राम का खुलासा किया गया है।

सीता का किरदार प्राची द्वारा निभाया जाएगा, वहीं अभिनेता सुजय रेउ भगवान राम के रोल में दिखाई देंगे।

भक्तिपूर्ण प्रोमो भगवान राम के प्रति सीता की अटूट आस्था और प्रशंसा को उजागर करता है, उन्हें न केवल एक राजकुमार के रूप में बल्कि एक आदर्श जीवन साथी के प्रतीक के रूप में मानता है।

इस भूमिका को निभाने के बारे में बात करते हुए, प्राची ने कहा: “मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने यह भूमिका अपने लिए प्रकट की है और यह एक ऐसा हिस्सा है, जिसे केवल कुछ ही अभिनेता अपने जीवनकाल में निभाने के लिए भाग्यशाली होते हैं।”

प्राची ने कहा, ”हम रामायण या उसके विभिन्न पहलुओं की कहानियां सुनते हुए बड़े हुए हैं, इसलिए चुनौती इस ज्ञात कहानी को जीवन में लाना है, और स्थायी प्रेम, दृढ़ निष्ठा और अटूट विश्वास को सौंदर्यपूर्ण रूप से चित्रित करना है जिसके लिए राम और सीता जाने जाते हैं और उनकी पूजा की जाती है।”

‘श्रीमद रामायण’ का प्रीमियर 1 जनवरी को सोनी पर होगा।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine