विक्की ने कैटरीना को शादी की दूसरी सालगिरह पर बधाई दी, कहा : 'उड़ान और जीवन में मनोरंजन'

विक्की ने कैटरीना को शादी की दूसरी सालगिरह पर बधाई दी, कहा : 'उड़ान और जीवन में मनोरंजन'

मुंबई, 9 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, जिन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सैम बहादुर’ में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, अपनी पत्‍नी कैटरीना कैफ के साथ अपनी दूसरी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं।

अभिनेता ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पत्‍नी का एक वीडियो साझा किया और कहा कि उनके साथ रहना उन्हें मनोरंजन की गारंटी देता है।

अपनी एक उड़ान से कैटरीना का एक वीडियो साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, “उड़ान में और जीवन में मनोरंजन! लव यू ब्यूटीफुल… इसे जारी रखो”।

वीडियो में कैटरीना को बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति उनकी हरकतों से पूरी तरह से मनोरंजन करते दिख रहे हैं।

इस जोड़े ने 9 दिसंबर, 2021 को सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा होटल में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

इस हाई प्रोफाइल शादी के ‘संगीत’ समारोह में गुरदास मान, हार्डी संधू, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और मंज मुसिक ने प्रस्तुति दी थी।

विक्की के छोटे भाई सनी कौशल ने भी अपने भाई और भाभी को शुभकामनाएं दीं।

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पाजी और परजाईजी को दूसरी सालगिरह की शुभकामनाएं। आप लोग हमेशा एक-दूसरे की धुन पर नाचते रहें @vickykaushal09 @katrinakaif लव यू दोस्तों।”

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine