आरसीबी मजबूत टीम सुनिश्चित करना चाहती है : ल्यूक विलियम्स

आरसीबी मजबूत टीम सुनिश्चित करना चाहती है : ल्यूक विलियम्स

मुंबई, 9 दिसंबर (आईएएनएस) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को पता चल जाएगा कि शनिवार को मुंबई में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान कब और कहां पैडल उठाना है, क्योंकि मुख्य कोच ल्यूक विलियम्स ने टीम की तैयारियों पर भरोसा जताया है और महत्वपूर्ण घटना के लिए व्यापक योजना बनायी है।

अतीत में महिला बिग बैश लीग और महिला हंड्रेड चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाली दुनिया के सबसे सफल कोचों में से एक विलियम्स नीलामी के लिए उत्साहित हैं और उनका लक्ष्य आगामी सीज़न के लिए एक मजबूत टीम बनाना है।

विलियम्स ने नीलामी से पहले टिप्पणी की, “हमने संगठित होने में काफी समय बिताया है और ऐसा महसूस होता है कि हम सभी विभिन्न संयोजनों और संभावनाओं से गुजर चुके हैं। यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि क्या होता है। ”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अनगिनत होंगे, लेकिन हम शायद चार या पांच अलग-अलग मुख्य संभावनाओं पर पहुंच गए हैं कि हम कैसे सोचते हैं कि यह कैसे काम करेगा। लेकिन फिर भी, नीलामी अप्रत्याशित हो सकती है, इसलिए हम उन विचारों को छोड़ देते हैं जो हो सकते हैं, लेकिन हम वास्तव में अपनी योजनाओं के साथ वास्तव में सहज हैं और नीलामी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ”

सात स्थान भरने हैं और पर्स में 3.35 करोड़ रुपये के साथ, आरसीबी नीलामी में अधिक स्थानीय और विदेशी प्रतिभाओं को जोड़ना चाहेगी।

विलियम्स ने अपनी पहली नीलामी की तैयारी करते हुए कहा, “पिछली रात आरसीबी से भारतीय टीम में पांच खिलाड़ियों के साथ, यह वास्तव में भारतीय खिलाड़ियों का एक अच्छा केंद्र है। हमारे पास वास्तव में कुछ रोमांचक विदेशी प्रतिभाएं हैं और हम नीलामी में विदेशी और स्थानीय दोनों प्रतिभाओं को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि आने वाले सीज़न के लिए हमारे पास वास्तव में एक मजबूत टीम है।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine