परमवीर सिंह चीमा ने 'चमक' के लिए 6 महीने तक बढ़ाए अपने बाल व दाढ़ी

परमवीर सिंह चीमा ने 'चमक' के लिए 6 महीने तक बढ़ाए अपने बाल व दाढ़ी

मुंबई, 4 दिसंबर (आईएएनएस)। अपकमिंग स्ट्रीमिंग शो ‘चमक’ में मुख्य भूमिका निभा रहे एक्टर परमवीर सिंह चीमा ने साझा किया है कि इस किरदार के लिए उन्होंने छह महीने तक अपने बाल और दाढ़ी बढ़ाई।

शो में परमवीर एक युवा महत्वाकांक्षी रैपर काला की भूमिका में है, जिसका जीवन कनाडा से पंजाब लौटने पर एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है।

अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए, परमवीर ने कहा: ”’चमक’ में काला के अपने चित्रण के माध्यम से मैंने कई चीजों का पहली बार अनुभव किया। मैंने पूरी तरह से बदलाव किया, छह महीने तक अपने बाल और दाढ़ी बढ़ाई ताकि मैं उनके रूप को पूरी तरह से प्रतिबिंबित कर सकूं। इसके अलावा, मैंने काला के टैन लुक के लिए मेकअप को सही करने में कई घंटे लगाए, जो मेरे मूल रंग से अलग है।”

एक्टर ने आगे कहा, ”मैं अपनी आंखों पर सुरमा लगाना पसंद नहीं करता, लेकिन काला की यात्रा को चित्रित करने में यह महत्वपूर्ण था, जिसे दर्शक सीरीज में देखेंगे। और भी गहराई में जाने के लिए मैंने म्यूजिक सीखा और प्रामाणिक होने के लिए कड़ी एक्शन ट्रेनिंग ली।”

परमवीर ने कनाडा में रहने वाले अपने दोस्तों तक पहुंच कर काला के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने के अपने प्रयासों का खुलासा किया।

अभिनेता ने कहा, ”उनके जीवन जीने के तरीके और भारत लौटने पर उनके सामने आने वाली चुनौतियों को समझना जरूरी था। काला के साथ गहरा संबंध स्थापित करने के लिए मुझे कनाडा में पंजाबी संस्कृति के बारे में भी जानकारी मिली।”

रोहित जुगराज द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित, श्रृंखला गीतांजलि मेहेलवा चौहान, रोहित जुगराज चौहान और सुमीत नंदलाल दुबे द्वारा निर्मित है।

‘चमक’ 7 दिसंबर को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine