कृति सेनन ने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने की अफवाहों का किया खंडन

कृति सेनन ने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने की अफवाहों का किया खंडन

मुंबई, 3 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड दिवा कृति सेनन ने ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 में कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के प्रचार के दावों का खंडन किया है। अभिनेत्री ने इसे ‘फर्जी खबर’ बताया।

ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ अपने जुड़ाव की झूठी खबरों का खंडन करते हुए कृति ने अब हटाए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “कॉफी विद करण में मेरे द्वारा कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने के बारे में झूठी खबरें देने वाले कई लेख आए हैं। ये लेख पूरी तरह से फर्जी और झूठे हैं और बेईमानी और दुर्भावनापूर्ण इरादे से प्रकाशित किए गए हैं।

पोस्ट में कहा, “ये लेख अपमानजनक हैं और मुझे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जोड़ने का झूठा दावा कर रहे हैं। मैंने शो में कभी भी किसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के संबंध में बात नहीं की है। मैंने ऐसे झूठे लेखों और रिपोर्टों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी किया है। मैं सभी से ऐसी झूठी, फर्जी और अपमानजनक रिपोर्टों से सावधान रहने का अनुरोध करती हूं।”

एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में ‘मिमी’ अभिनेत्री ने समाचार लेखों को शीर्षक के साथ साझा किया। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “फेक न्यूज अलर्ट”।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री को पिछली बार ‘गणपत’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘द क्रू’, ‘दो पत्ती’ और एक अन्‍य रोमांटिक कॉमेडी है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine