शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में अश्विन की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण : नवीन पंडिता

शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' में अश्विन की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण : नवीन पंडिता

मुंबई, 1 दिसंबर (आईएएनएस)। शो ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में अश्विन की भूमिका निभा रहे अभिनेता नवीन पंडिता ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुुए कहा कि यह काफी चुनौतीपूर्ण है।

‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ एक दृढ़ चरित्र पुष्पा (करुणा पांडे) की कहानी है, जो जीवन की चुनौतियों का सामना करती है।

पिछले कुछ एपिसोड में, पुष्पा को अपने दो बेटों, चिराग (दर्शन गुर्जर) और अश्विन (नवीन पंडिता) के बीच उलझा हुआ देखा जा सकता है।

जैसे ही चिराग ने टेंडर घोटाले में अश्विन की संलिप्तता का खुलासा किया, उसने सलाह मांगी कि क्या उसे अपने भाई के बारे में रिपोर्ट करनी चाहिए या नहीं।

नवीन ने कहा, “हालिया कहानी ने वास्तव में दो भाइयों, चिराग और अश्विन के बीच नाटक को बढ़ा दिया है। मेरा किरदार अश्विन भावनाओं के तूफान के बीच में है, और उसके परिवार के साथ चीजें और भी तीव्र होने वाली हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”इस भूमिका को निभाना काफी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मुझे एक ऐसे व्यक्ति की जटिल भावनाओं को दिखाना है जो सिर्फ अपने परिवार के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहता था। अश्विन के लिए यह एक आसान यात्रा नहीं है और दर्शक भावनाओं के उतार-चढ़ाव की उम्मीद कर सकते हैं।”

आगामी एपिसोड में तनाव अभी भी बढ़ रहा है क्योंकि चिराग को अश्विन के खिलाफ रिपोर्ट पेश करने के चुनौतीपूर्ण कार्य का सामना करना पड़ रहा है। जैसे-जैसे अश्विन अपने कार्यों के परिणामों से जूझता है, अहंकार की लड़ाई शुरू हो जाती है, जिससे उसका निर्णय धूमिल हो जाता है।

अपने भाई के गलत कामों को उजागर करने की दुविधा का सामना करते हुए, चिराग अपनी मां पुष्पा के पास जाता है, जो उसे सलाह देती है कि जो सही है वह करो, भले ही यह कठिन हो, क्योंकि वह अपने बेटों को उनकी गलतियों से नहीं बचाएगी।

क्या चिराग अपने भाई के खिलाफ रिपोर्ट पर अमल करेंगे? अश्विन अपने कार्यों के परिणामों से कैसे निपटेंगे?

‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine