'द रेलवे मेन' के सहायक निर्देशक अहान पांडे ने शेयर की 'बिहाइंड द सीन' पोस्ट

'द रेलवे मेन' के सहायक निर्देशक अहान पांडे ने शेयर की 'बिहाइंड द सीन' पोस्ट

मुंबई, 29 नवंबर (आईएएनएस)। आर. माधवन, केके. मेनन, बाबिल और दिव्येंदु अभिनीत हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ‘द रेलवे मेन’ के सहायक निर्देशक अहान पांडे ने शो की शूटिंग को याद करते हुए एक प्यारा नोट लिखा।

शिव रवैल द्वारा निर्देशित 4 पार्ट की मिनी-सीरीज शानदार कलाकारों की टुकड़ी के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस से भरपूर है। आहान ने इंस्टाग्राम पर ‘बिहाइंड द सीन’ पोस्ट शेयर की।

अहान ने एक लंबा नोट लिखा, “मुझे भोपाल का एक दिन स्पष्ट रूप से याद है, हम गर्मी की तपिश में थे, धूप से बचने के लिए चेहरे पर गीले कपड़े लपेटकर इधर-उधर दौड़ रहे थे।”

“इन सबके बीच, मुझे एहसास हुआ कि जीवन में कभी-कभी, आपको न केवल कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है, आपको न केवल बेस्ट करने की कोशिश करने की जरूरत होती है, बल्कि आपको समर्पित होने की ज़रूरत होती है। मैंने बहादुर लोगों के एक समूह के बारे में एक शो पर काम किया, जिन्होंने दूसरों के लिए अपना जीवन दांव पर लगा दिया, वे नहीं जानते थे कि वे कहां जा रहे थे, वे नहीं जानते थे कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन वे सच्चे दिल और सच्चे इरादे के साथ इसकी परवाह किए बिना प्रयास करते रहे।”

“यही एकमात्र तरीका है जिससे हम अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं, हम नहीं जानते कि हम कहां जा रहे हैं, हम नहीं जानते कि क्या होने वाला है और यह हमें कहां ले जाएगा। लेकिन हम जो जानते हैं वह यह है कि हम सच्चे दिल और पक्के इरादों के साथ, अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ आगे बढ़ सकते हैं, और अगर हम भाग्यशाली हैं, तो दूसरी तरफ सुंदरता होगी।”

अहान ने कहा, “इस कैप्शन के जरिए, मैं यह कहना चाहूंगा कि रेलकर्मियों और हमारे क्रू ने मुझे सिखाया कि जर्नी बहुत सुंदर है और कभी-कभी जीवन आपको यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि आप कहां जा रहे हैं। लेकिन, यही वह समय होता है जब आपको उस खिड़की से बाहर देखने और उसमें मौजूद सुंदरता को देखने की जरूरत होती है।”

‘द रेलवे मेन’ वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है। यह नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच पहली साझेदारी है।

यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine