गोल्डी सोलर ने उत्तरकाशी से बचाए गए 41 श्रमिकों के घरों को सौर ऊर्जा से सुसज्जित करने का वादा किया

गोल्डी सोलर ने उत्तरकाशी से बचाए गए 41 श्रमिकों के घरों को सौर ऊर्जा से सुसज्जित करने का वादा किया

सूरत, 29 नवंबर (आईएएनएस)। उत्तरकाशी में 17 दिनों से फंसे 41 श्रमिकों की सुरक्षित वापसी के लिए एक तरफ प्रार्थनाओं और प्रयासों का दौर जारी था, दूसरी तरफ सौर ब्रांड गोल्डी सोलर ने प्रभावित परिवारों की सहायता के लिए आगे कदम बढ़ाया है।

सूरत स्थित सौर कंपनी ने बचाए गए प्रत्येक श्रमिक के आवास को सौर ऊर्जा से रोशन करने का वादा किया है।

गोल्डी सोलर इंडिया का लक्ष्य इन परिवारों को समर्थन देने की प्रतिबद्धता व्यक्त करके एक बेहतर जीवनशैली की दिशा में मार्ग प्रदान करना है।

उनके घरों में सौर पैनल स्थापित करके, कंपनी का इरादा बिजली तक पहुंच सुनिश्चित करना, बेहतर शिक्षा के अवसर और परिवारों के लिए बेहतर रहने की स्थिति सुनिश्चित करना है।

गोल्डी सोलर के संस्थापक और प्रबंध निदेशक कैप्टन ईश्वर ढोलकिया ने कहा, “हम उत्तरकाशी में प्रभावित परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं। सौर पैनल प्रदान और स्थापित करने की हमारी पहल इन परिवारों को टिकाऊ सुविधाओं तक पहुंच के साथ सशक्त बनाने की दिशा में एक कदम है। बिजली, एक उज्जवल भविष्य की आशा प्रदान करती है। गोल्डी सोलर जरूरतमंद समुदायों का समर्थन करने और उनकी भलाई में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है।”

कंपनी के पास समुदायों के उत्थान के लिए सक्रिय कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल की एक दीर्घकालिक परंपरा है।

गोल्डी सोलर ने शिक्षा, कौशल विकास और टिकाऊ जीवन पर ध्यान केंद्रित करने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से भारत के कुछ हिस्सों में असंख्य लोगों के जीवन को सशक्त बनाया है।

फर्म द्वारा की गई ये पहल समाज में योगदान देने और व्यवसाय के दायरे से परे लोगों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने के प्रयास के कंपनी के लोकाचार की गवाही देती हैं।

–आईएएनएस

एबीएम

E-Magazine