पार्ल रॉयल्स ने एसए20 के लिए शेन बॉन्ड को मुख्य कोच घोषित किया

पार्ल रॉयल्स ने एसए20 के लिए शेन बॉन्ड को मुख्य कोच घोषित किया

जोहानसबर्ग, 29 नवंबर (आईएएनएस)। रॉयल्स स्पोर्ट्स ग्रुप के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी पार्ल रॉयल्स ने दक्षिण अफ्रीका की अविश्वसनीय टी20 लीग – एसए20 के 2024 सीज़न के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड को नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त करने की बुधवार को घोषणा की। बॉन्ड ने इस पद पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी जेपी डुमिनी का स्थान लिया है, डुमिनी वर्तमान में राष्ट्रीय टीम में कार्यरत हैं।

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाजी सनसनी शेन बॉन्ड खेल के प्रति प्रभावशाली योग्यता और जुनून लेकर आते हैं। न्यूजीलैंड की राष्ट्रीय टीम और कई टी20 फ्रेंचाइजी में एक खिलाड़ी और कोच के रूप में उनके शानदार करियर ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को और भी बेहतर बनाने की प्रतिष्ठा दिलाई है।

उनका सामरिक कौशल, खेल का ज्ञान और उभरती प्रतिभाओं को प्रेरित करने और उनका पोषण करने की उनकी क्षमता को क्रिकेट समुदाय में व्यापक रूप से मान्यता मिली है, जो कीवी पेसर द्वारा आईपीएल में नौ सीज़न में मुंबई फ्रेंचाइजी को चार खिताब जीतने में मदद करने में भी परिलक्षित हुआ है। उन्हें हाल ही में पार्ल रॉयल्स की सहयोगी फ्रेंचाइजी, राजस्थान रॉयल्स द्वारा आईपीएल के लिए सहायक कोच और फास्ट बॉलिंग कोच की दोहरी भूमिका में भी शामिल किया गया था।

रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक, कुमार संगकारा ने 48 वर्षीय खिलाड़ी का स्वागत करते हुए कहा, “अपने खेल के दिनों में एक भयंकर प्रतियोगी होने के अलावा, शेन (बॉन्ड) ने टीमों में अपनी विभिन्न कोचिंग भूमिकाओं में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और हमें खुशी है कि वह पार्ल रॉयल्स में कोचिंग टीम का नेतृत्व करेंगे। उद्घाटन सत्र ने हमें सेमीफाइनल के बाद बहुत कुछ सीखने को दिया, और हमारा मानना ​​है कि उनका अनुभव, प्रतिबद्धता और दूरदर्शिता हमारे लक्ष्यों के साथ अच्छी तरह मेल खाती है।”

नवनियुक्त मुख्य कोच शेन बॉन्ड ने इस अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एसए 20 में जाना एक नई चुनौती है, लेकिन जो चीज मुझे विश्वास दिलाती है वह मजबूत टीम है जिसके लिए हम इकट्ठा होने में सक्षम हैं। हमारे पास बहुत अनुभव और अपार संभावनाएं हैं, जो मुझे जनवरी में समूह में शामिल होने और ट्रॉफी उठाने के हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में काम करने के लिए उत्साहित करती हैं।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine