भीम संसद के बाद जदयू में कलह, मंत्री रत्नेश सदा ने अशोक चौधरी का पुतला फूंकने को कहा, वीडियो वायरल

भीम संसद के बाद जदयू में कलह, मंत्री रत्नेश सदा ने अशोक चौधरी का पुतला फूंकने को कहा, वीडियो वायरल

पटना, 29 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल जदयू के 26 नवंबर के पटना में आयोजित ‘भीम संसद’ के जरिए पार्टी ने दलितों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की थी। लेकिन, इस ‘भीम संसद’ के बाद दलित आकर्षित हुए या नहीं हुए, यह तो बाद की बात है, लेकिन पार्टी में आंतरिक कलह एक वीडियो वायरल होने के बाद सामने आ गई है।

दरअसल, एससी एसटी कल्याण मंत्री रत्नेश सदा का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे अपने किसी समर्थक से जदयू के नेता एवं भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी का पुतला जलाने के लिए कह रहे हैं। इसमें साफ सुना जा रहा है कि सदा के एक समर्थक मंत्री अशोक चौधरी द्वारा आयोजित भीम संसद के दौरान रत्नेश सदा को मंच पर साइड करके बैठा देने से नाराज हैं और वह मंत्री सदा से निर्देश मांग रहा है।

सदा अपने समर्थक को अशोक चौधरी का पुतला फूंकने और विरोध करने का निर्देश देते हैं। आईएएनएस हालांकि इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इस संबंध में जब प्रदेश के मंत्री श्रवण कुमार से पत्रकारों ने पूछा तब उन्होंने कहा कि इससे निपट लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बातचीत कर ली जाएगी और समाधान हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के महागठबंधन से अलग होने और मंत्रिमंडल से संतोष सुमन के इस्तीफा दिए जाने के बाद रत्नेश सदा को प्रदेश में मंत्री बनाया गया था।

–आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

E-Magazine