कालाबुरागी ओपन: मनीष ने पहला एटीपी अंक अर्जित किया

कालाबुरागी ओपन: मनीष ने पहला एटीपी अंक अर्जित किया

कालाबुरागी, 28 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के मनीष गणेश के लिए यह 13वीं बार भाग्यशाली रहा क्योंकि उन्होंने मौजूदा आईटीएफ कालाबुरागी ओपन की बदौलत अपना पहला एटीपी अंक हासिल किया, जहां उन्होंने युइचिरो इनुई के खिलाफ अपना पहला राउंड मैच जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

मनीष ने कहा, “मैं 12 प्रयासों के बाद अपना पहला एटीपी अंक हासिल करके बहुत खुश हूं।मुझे पहले भी दो बार केएसएलटीए से वाइल्डकार्ड मिले थे। लेकिन, इस बार मैंने इससे आगे जाने का दृढ़ संकल्प किया था। जब मैंने कोर्ट पर कदम रखा, तो मुझे आत्मविश्वास महसूस हुआ और कुछ गेम के बाद, यह बढ़ता गया जिसके परिणामस्वरूप जीत हुई।”

उन्होंने अपने जापानी प्रतिद्वंद्वी को केवल 63 मिनट में 6-1, 6-2 से हरा दिया।

22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, “हमारे देश में आईटीएफ टूर्नामेंट होना हमारे लिए वरदान है। जहां हम आसान एटीपी अंक प्राप्त कर सकते हैं। हमारे घरों के करीब होने के कारण, यह हमें यात्रा और आवास की भारी लागत बचाता है और इसके अतिरिक्त हमें घरेलू दर्शकों का समर्थन भी मिलता है।

एटीपी अंक अर्जित करने के विचार ने एक पल के लिए भारतीय सेना के युवा जवान को विचलित कर दिया क्योंकि उसने दूसरे सेट के पहले गेम में अपनी सर्विस खो दी। लेकिन, जल्द ही अगले गेम में अपने प्रतिद्वंद्वी की सर्विस तोड़ने में सफल रहा। छठे और आठवें गेम में दो और ब्रेक के साथ मनीष ने सेट और मैच अपने नाम कर लिया।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine