प्रशंसित मलयालम अभिनेता इंद्रान्स दसवीं की देंगे परीक्षा

प्रशंसित मलयालम अभिनेता इंद्रान्स दसवीं की देंगे परीक्षा

तिरुवनंतपुरम, 23 नवंबर (आईएएनएस)। पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती जब चाहें शुरू हो जाएं, इस बात को राष्ट्रीय और राज्य पुरस्कार विजेता मलयालम अभिनेता इंद्रान्स ने सच कर दिखाया है। अभिनेता को चौथी कक्षा में वित्तीय बाधाओं के कारण स्कूल छोड़ना पड़ा था, जिसके चलते उनकी पढ़ाई पूरी नहीं हो सकी। इंद्रान्स अब अगले साल दसवीं कक्षा की परीक्षा में बैठने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

400 से अधिक फिल्मों में अभिनय करने वाले 67 वर्षीय अभिनेता अब स्कूल में कक्षाओं में भाग लेने के लिए वापस आ गए हैं। इंद्रान्स को अत्यधिक गरीबी के कारण कक्षा 4 के बाद स्कूल छोड़ना पड़ा।

1981 में अपनी सिलाई की दुकान में काम करते हुए और प्रोडक्शन हाउस के लिए वेशभूषा बनाते हुए, वह सेल्युलाइड में आ गए और 1994 में लोकप्रियता हासिल की।

इसके बाद वह इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय हस्ती बन गए। राज्य और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतकर लगातार मजबूत होते जा रहे हैं।

अभिनेता का कहना है कि अनपढ़ होना अंधा होने के समान है और अब उन्होंने कहा कि वह दुनिया को “देखना” चाहते हैं और इसलिए उन्होंने पढ़ाई पर वापस जाने का फैसला किया।

दसवीं कक्षा की परीक्षा पास करने के एकल सूत्री एजेंडे के साथ इंद्रान्स अब यहां अपने घर के पास एक सरकारी स्कूल में आयोजित रविवार की कक्षाओं में भाग लेते हैं। वह अगले साल परीक्षा पास करके बेहतर “दृष्टिकोण” प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine