'झलक दिखला जा' में तनीषा का प्रदर्शन देख फराह को आई तनुजा की याद

'झलक दिखला जा' में तनीषा का प्रदर्शन देख फराह को आई तनुजा की याद

मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी के प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हो गईं। उन्‍होंने कहा कि मुझेे यह परफॉरमेंस देखकर तनीषा की मां तनुजा की याद आ गई।

तनीषा शोमू मुखर्जी और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा की बेटी हैं। वह अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन हैं।

इस वीकेंड ‘झलक दिखला जा’ की थीम ‘चार्टबस्टर का ब्लॉकबस्टर’ होगी। सितारे क्लासिक धुनों से लेकर नवीनतम चार्ट-टॉपर्स तक, प्रतिष्ठित बॉलीवुड गानों पर अपने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के साथ मंच पर धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे।

प्रतियोगिता में अपनी जगह पक्की करने के लिए मशहूर हस्तियां जजों- फराह, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा के साथ-साथ दर्शकों को भी प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

शो के आगामी एपिसोड में तनीषा को प्रतिष्ठित गीत ‘चोली के पीछे’ पर तलवारों पर साहसपूर्वक नृत्य करते हुए देखा जाएगा।

तनीषा के प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध होकर उनकी तारीफ करते हुए फराह ने कहा, “तनीषा, हर हफ्ते आप कुछ नया पेश कर रही हैं। आपने मुझे अपनी मां की बहुत याद दिला दी, आपकी अभिव्यक्तियां बिल्कुल तनुजा आंटी की तरह थी।”

फराह ने कहा, “मुझे आज तुम्हारी मां की याद आ रही थी क्योंकि जब भी थोड़ा सा नृत्य छूट जाता था तो वह उसी भाव और उसी आनंद के साथ नृत्य करती थी, काजोल के साथ भी यही स्थिति थी। तकनीकी रूप से सही नहीं है, लेकिन जिस खुशी और उत्साह के साथ वह नृत्य करती हैं, वह लोगों को पसंद है।”

तारीफों के पुल बांधते हुए अरशद ने कहा, “मुझे यह बहुत पसंद आया, तनीषा, सबसे पहले मैं तुम्हें बधाई देता हूं, ऐसा करने के लिए हिम्मत और साहस की जरूरत है। कालबेलिया नृत्य की इतनी सुंदर विधा है कि इसे एक महीने या दो सप्ताह में नहीं सीखा जा सकता। यह पीढ़ियों द्वारा किया जाता है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह नृत्य का एक शास्त्रीय रूप है, जिसमें महारत हासिल करने में समय लगता है लेकिन उपलब्ध सीमित समय के साथ, आपने इसे आश्चर्यजनक रूप से अच्छा किया। तलवार पर शरीर को संतुलित करना, सिर पर तलवार रखना और प्रदर्शन करना कठिन है। यह बहुत शानदार था।”

‘झलक दिखला जा’ सोनी पर आ रहा है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine