पोर्ट ब्लेयर के लिए दैनिक उड़ान शुरू करेगी अकासा एयर

पोर्ट ब्लेयर के लिए दैनिक उड़ान शुरू करेगी अकासा एयर

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। पर्यटन केंद्र और दो प्रमुख महानगरों के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ाते हुए अकासा एयर चेन्नई के माध्यम से बेंगलुरु और पोर्ट ब्लेयर के बीच दैनिक उड़ानों को शुरू करेगी।

पोर्ट ब्लेयर का उष्णकटिबंधीय द्वीप एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में अकासा एयर का प्रवेश देश भर में अपने परिचालन को मजबूत करने के लिए एयरलाइन की प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जिससे यात्रियों को शहरों के बीच जुड़ने और उड़ान भरने के अधिक विकल्प मिलते हैं।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी प्रवीण अय्यर ने कहा, ”अकासा एयर में हम हवाई यात्रा को सुलभ बनाने का प्रयास करते हैं। अंडमान में परिचालन की शुरुआत नेटवर्क विस्तार में हमारे निरंतर प्रयासों की दिशा में एक और कदम है।”

अय्यर ने कहा, ”पोर्ट ब्लेयर लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता प्रदान करता है और हवाई यात्रा की मजबूत मांग के साथ एक आकर्षक पर्यटन स्थल है। पोर्ट ब्लेयर को शामिल किया जाना और यात्रियों को बिना बाधा यात्रा विकल्प देना अकासा एयर की प्रतिबद्धता के अनुरूप है। हमें यकीन है कि हमारी विश्वसनीय सेवा और किफायती किराए अधिक उपभोक्ताओं को द्वीप पर आने और घूमने में सक्षम बनाएंगे।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine