शहजादा धामी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मिलने पर अपनी मां की प्रतिक्रिया बताई

शहजादा धामी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मिलने पर अपनी मां की प्रतिक्रिया बताई

मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भूमिका मिलने पर अभिनेता शहजादा धामी ने अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में खुलेकर बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसे उनकी मां उन्‍हें भूमिका निभाते हुए देख उत्साहित हो गईं।

‘ये जादू है जिन का’, ‘शुभ शगुन’ और ‘छोटी सरदारनी’ जैसे टीवी शो में अहम भूमिका निभाने के बाद शहजादा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान का किरदार निभा रहे हैं।

अपने परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, शहजादा ने कहा, “न तो मेरे परिवार और न ही मेरे दोस्तों को पता था कि मैं यह शो करने जा रहा हूं, क्योंकि मैं ऐसा होने से पहले चीजों की घोषणा करने में विश्वास नहीं करता हूं।”

उन्होंने कहा, “प्रोमो शूट करने के बाद मैंने अपनी मां को फोन किया और उन्हें बताया कि मैं यह शो कर रहा हूं। वह बहुत खुश थी क्योंकि उन्होंने यह शो पहले भी देखा था और अब जब मैं मुख्य भूमिका निभा रहा हूं तो वह बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने बाद में मुझे फोन किया और कहा कि मैं हर एपिसोड देख रही हूं, और मैं उनकी दैनिक प्रतिक्रिया का इंतजार करता हूं।”

प्रतिष्ठित शो और अपनी भूमिका के बारे में जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने इस शो को बचपन से देखा है क्योंकि मेरा परिवार इसे देखता था। ईमानदारी से कहूं तो, मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं इस शो का हिस्सा बनूंगा।”

आगे कहा, ”जब भूमिका की पेशकश की गई तो मैं मॉक शूट के लिए गया। मैं आश्वस्त था लेकिन थोड़ा घबराया हुआ भी था। हालांकि मुझे लगता है कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। अंत में सभी को यह पसंद आया। यह विशेष अहसास कि हां, मैं राजन शाही के शो में मुख्य भूमिका के रूप में काम कर रहा हूं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine