दर्शकों के दिलों में बसने वाले किरदार बनाना महत्वपूर्ण : सलमान खान

दर्शकों के दिलों में बसने वाले किरदार बनाना महत्वपूर्ण : सलमान खान

मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। सलमान ने कहा कि कुछ चीजें खास हो सकती हैं लेकिन दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए रहने वाले किरदार बनाने की भावना वास्तव में अद्वितीय है।

फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। निर्माताओं के अनुसार फिल्म ने अब तक वैश्विक बॉक्स-ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म के लिए दर्शकों द्वारा सराहना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सलमान ने एक बयान में कहा, “यह काफी आश्चर्यजनक है कि मेरे दो सबसे पसंदीदा किरदार प्रेम और टाइगर ने दिवाली पर लोगों का इतना मनोरंजन किया है। एक अभिनेता के रूप में मैंने केवल अपने ब्रांड के सिनेमा के माध्यम से लोगों के लिए यादें बनाने पर ध्यान दिया है और मैं भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे प्यार दिया।”

अभिनेता ने कहा, “माइलस्टोन हमेशा खास होते हैं, लेकिन इससे भी अधिक खास बात ऐसे किरदार बनाना है जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए रहते हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग प्रेम और टाइगर को हमेशा समान रूप से पसंद करेंगे, क्योंकि मेरे इन दोनों किरदारों ने मुझे सराहना दी है। इसलिए मैं एक को दूसरे के ऊपर नहीं चुन सकता। मुझे खुशी है कि प्रेम और टाइगर ने सभी आयु वर्ग के परिवारों और दर्शकों के लिए दिवाली को खास बना दिया है।”

यह फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में चल रही है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

E-Magazine